ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअमेठी : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खड्ड में गिरी, 2 की मौत, 2 घायल

अमेठी : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खड्ड में गिरी, 2 की मौत, 2 घायल

जौनपुर से लखनऊ जा रही कार अनियंत्रित होकर गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड पर स्थित एसजेएस स्कूल के पास पेड़ से टकराकर खड्ड में जा गिरी। घटना में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।...

अमेठी : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खड्ड में गिरी, 2 की मौत, 2 घायल
हिन्दुस्तान टीम,अमेठी।Tue, 03 Mar 2020 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर से लखनऊ जा रही कार अनियंत्रित होकर गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड पर स्थित एसजेएस स्कूल के पास पेड़ से टकराकर खड्ड में जा गिरी। घटना में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दो युवकों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रात लगभग 1:30 बजे तेज रफ्तार कार एसजेएस स्कूल के पास एक लोहे के खंभे से टकराती हुई सड़क के नीचे खड़े पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने कार में मौजूद चार युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान जौनपुर जिले के किराक थाना क्षेत्र के गौरा बादशाहपुर निवासी 29 वर्षीय पंकज पुत्र जेपी विश्वकर्मा व 30 वर्षीय राजीव राय पुत्र यदुनाथ राय के रूप में हुई। वहीं घायलों की पहचान मोहित राय पुत्र रघुनाथ राय व अमित गिरी पुत्र जयप्रकाश गिरी के रूप में हुई। दोनों घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक परशुराम ओझा ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी गई है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें