ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअमेठी में स्मृति ईरानी को हराने वाले किशोरी लाल के हौसले बुलंद, बोले- विस चुनाव में दोहराएंगे ऐसी ही जीत

अमेठी में स्मृति ईरानी को हराने वाले किशोरी लाल के हौसले बुलंद, बोले- विस चुनाव में दोहराएंगे ऐसी ही जीत

नवनिर्वाचित सांसद किशोरीलाल शर्मा का बुधवार को अमेठी में स्वागत किया गया। यहां सांसद ने लोगों को बधाई देते हुए विधानसभा चुनाव में भी इसी प्रकार से जीत दोहराने का आह्वान किया।

अमेठी में स्मृति ईरानी को हराने वाले किशोरी लाल के हौसले बुलंद, बोले- विस चुनाव में दोहराएंगे ऐसी ही जीत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमेठीWed, 12 Jun 2024 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी में बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में नवनिर्वाचित सांसद किशोरीलाल शर्मा का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सांसद ने लोगों को बधाई देते हुए विधानसभा चुनाव में भी इसी प्रकार से जीत दोहराने का आह्वान किया। उन्होंने बिना किसी भेदभाव के सबका विकास करने का संकल्प लिया। 

बुधवार की दोपहर ढाई बजे सांसद किशोरीलाल शर्मा कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। गर्मी को देखते हुए उन्होंने टेंट के बजाय बरामदे में मीटिंग की। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि इस धूप में उनके कार्यकर्ता परेशान हों। किशोरीलाल ने सभी अनुसांगिक संगठनों और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि हमें यह जो जीत प्राप्त हुई है यह आप लोगों के कारण है। इस जीत को बनाए रखने के लिए हमें सो नहीं जाना है। बल्कि जनता के बीच में जाकर उनके दुख दर्द को सुनकर दूर करने का प्रयास करना है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में इसी प्रकार से जीत लाने के लिए कार्यकर्ताओं को गांवों में जाकर लोगों की समस्याओं के अनुसार कार्य कराने के लिए योजना बनाने पर बल दिया। 

उन्होंने कहा ब्लॉक, तहसील और जिले पर कांग्रेस कार्यालय प्रतिदिन खुले रहने चाहिए। जनता जो समस्या लेकर आती है उसको लिख कर उनके पास तक पहुंचाएं। वे उसका निराकरण कराएंगे। वह कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज में निवास करेंगे। उनकी सांसद निधि से जनता का काम होगा। इसमें किसी प्रकार की बेइमानी नहीं होगी। सांसद ने कहा कि सिर्फ सांसद निधि से ही क्षेत्र का विकास संभव नहीं है। वे एक प्रतिनिधिमंडल बनाकर संबंधित विभाग के मंत्री से मिलेंगे और अमेठी का विकास करवाएंगे।