ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में मनमाना किराया वसूलते एंबुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

लखनऊ में मनमाना किराया वसूलते एंबुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

लखनऊ में कोविड महामारी का फायदा उठाते हुए मनमाना किराया वसूलने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को गोमतीनगर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक तीमारदार से चंद किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए...

लखनऊ में मनमाना किराया वसूलते एंबुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 14 May 2021 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में कोविड महामारी का फायदा उठाते हुए मनमाना किराया वसूलने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को गोमतीनगर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक तीमारदार से चंद किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए 18 हजार रुपये लिए थे। 

एसीपी श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक एंबुलेंस ड्राइवर और संचालकों के खिलाफ मनमाना किराया वसूलने की सूचना मिल रही थी।गुरुवार को भी एक व्यक्ति ने फोन कर सेंट जोजफ अस्पताल के पास मौजूद एंबुलेंस ड्राइवर की शिकायत की।जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। अस्पताल के पास स्थित मेडिकल स्टोर पर निर्धारित दर से अधिक किराया मांगने वाला ड्राइवर खड़ा था। जिसकी जानकारी तीमारदार ने दी। इस आधार पर सरोजनीनगर निवासी आनन्द कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि तीन दिन पूर्व उसने एक मरीज को चिनहट से डीआरडीओ अस्पताल तक ले जाने के लिए 18 हजार रुपये वसूले थे। एसीपी के मुताबिक आगे भी मनमाना किराया वसूलने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें