DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मऊ में अजब प्रेम की गजब कहानी, नाबालिग बहनों से मिलने आए प्रेमियों की जबरिया शादी
उत्तर प्रदेश

मऊ में अजब प्रेम की गजब कहानी, नाबालिग बहनों से मिलने आए प्रेमियों की जबरिया शादी

कोपागंज (मऊ) हिन्दुस्तान संवादPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 17 Jun 2021 03:17 PM
मऊ में अजब प्रेम की गजब कहानी, नाबालिग बहनों से मिलने आए प्रेमियों की जबरिया शादी

मऊ में अपनी नाबालिग प्रेमिकाओं से मिलने पहुंचे दो युवकों को गांव वालों ने पकड़कर पूरी रात हार्वेस्टर से बांध कर रखा और सुबह पंचायत के बाद दोनों की शादी करा दी। एक लड़की को विदा भी कर दिया गया लेकिन लड़के के परिजनों ने रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पंचायत और जबरिया शादी का वीडियो वायरल हुआ तो मामला चर्चा का विषय बना। 

कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खुनषेकपुर निवासी दो नाबालिग लड़कियों का ननिहाल हलधरपुर थाना के मानिकपुर कुरहनी गांव के पास है। दोनों बहनों का दो वर्ष पहले ननिहाल में दो लड़कों से प्रेम सबन्ध हो गया। रविवार की रात दोनों युवक दोनों बहनों से मिलने खुनषेकपुर पहुंच गए। दोनों बहनों के साथ दोनों लड़कों को गांव वालों ने देखा तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को हार्वेस्टर में बांध दिया और सुबह लड़कों के परिजनों को सूचना दी। लड़कों के परिवार वाले पहुंचे तो पंचायत बैठाकर दोनों का जबरदस्ती विवाह करा दिया गया। 

बड़ी लड़की को उसी दिन प्रेमी के साथ विदा भी कर दिया गया लेकिन अगले ही दिन मंगलवार को लड़के के परिजनों ने लड़की को उसके घर पहुंचा दिया। इस पर लड़की परिजनों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन कोई हल नहीं निकल सका। इसी बीच पंचायत और जबरदस्ती शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। थानाध्यक्ष अजय कुमार तिवारी ने फिलहाल मामले से अनभिज्ञता जताई है।

संबंधित खबरें