ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगजब बदला... भांजी की फोटो वायरल करने पर आरोपी के परिवार की किशोरी का एडिटेड वीडियो किया वायरल

गजब बदला... भांजी की फोटो वायरल करने पर आरोपी के परिवार की किशोरी का एडिटेड वीडियो किया वायरल

गोरखपुर में कैंपियरगंज इलाके में वीडियो वायरल कर दुश्मनी निकालने का खेल चल रहा है। भांजी की फोटो एडिट करके वायरल करने पर मामा ने आरोपी परिवार की किशोरी का वीडियो एडिट करके वायरल कर दिया।

गजब बदला... भांजी की फोटो वायरल करने पर आरोपी के परिवार की किशोरी का एडिटेड वीडियो किया वायरल
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गोरखपुरWed, 19 Jun 2024 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में कैंपियरगंज इलाके में वीडियो वायरल कर दुश्मनी निकालने का खेल चल रहा है। पहले एक गांव की किशोरी का फोटो सोशल मीडिया से लेकर उसे एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। उस दुश्मनी में दूसरे पक्ष ने आरोपित की बहन का वीडियो एडिट कर वायरल कर दिया। पुलिस ने एक पक्ष से तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया। हालांकि दूसरा पक्ष अभी केस दर्ज कराने के लिए थाने का चक्कर काट रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी के मामा ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उनकी भांजी ने अपना फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। कैंपियरगंज इलाके के आरोपी ने फोटो को अश्लील बनाकर अपने फेसबुक और इंस्ट्राग्राम पर वायरल कर दिया। जिससे उनकी भांजी और परिवार की बदनामी हो रही है। वह 12 जून को शिकायत लेकर आरोपी के घर गया तो वह उसकी बहनें व मां विवाद पर उतारु गयी। गाली-गलौज करने के साथ ही फोटो को और वायरल करने की धमकी देकर भगा दिए।

किशोरी पक्ष ने भी आरोपी पक्ष की एक किशोरी का फोटो अश्लील बनाकर वायरल कर दिया। तो 14 जून को दोनों पक्ष थाने पहुंचा। पुलिस ने एक पीड़ित पक्ष को जनसुनवाई की लाल पर्ची थमाकर घर भेज दिया। और अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। और दूसरे पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने 17 जून को पीड़िता किशोरी के मामा समेत घरवालों के खिलाफ आईटी एक्ट के अलावा अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।