ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतीखा हमला: अमर सिंह ने आजम को बताया खिलजी, बोले- मोदी, योगी अच्छे शासक

तीखा हमला: अमर सिंह ने आजम को बताया खिलजी, बोले- मोदी, योगी अच्छे शासक

रविवार को क्षत्रिय समाज के सम्मेलन में भाग लेने आए राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने योगी, मोदी की तारीफ की और सपा पर हमला बोला। कहा कि मुलायम ने उन्हें पार्टी से निकाला और मुलायम को उनके ही पुत्र अखिलेश ने...

तीखा हमला: अमर सिंह ने आजम को बताया खिलजी, बोले- मोदी, योगी अच्छे शासक
मैनपुरीMon, 26 Feb 2018 07:50 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को क्षत्रिय समाज के सम्मेलन में भाग लेने आए राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने योगी, मोदी की तारीफ की और सपा पर हमला बोला। कहा कि मुलायम ने उन्हें पार्टी से निकाला और मुलायम को उनके ही पुत्र अखिलेश ने हटा दिया। अमर ने मोदी और योगी के साथ-साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह की खुलकर तारीफ की। 

जनपद के ग्राम सहारा में राज्यसभा सदस्य अमर सिंह यादव ने कहा कि वे मित्रता के लिए वचनबद्ध हैं। लेकिन मुलायम ने उन्हें रात के अंधेरे में पार्टी से निकाल दिया। ये लखनवी नहीं मुगलवी राजनीति है। मुलायम और अमर अब सपा में नहीं हैं। सपा में कोई क्षत्रिय नेता नहीं बचा। सपा में अब उनकी वापसी कभी नहीं होगी। योगी सरकार की तारीफ करते हुये कहा कि अखंड साधु की सरकार में अपराधियों की जगह या तो जेल में है या स्वर्ग में। अभी योगी ने इतना बड़ा औद्योगिक घरानों का सम्मेलन कराया जिससे प्रदेश में रोजगार पैदा होने की आस जगी है। पिछली सरकार में तो लूट मची थी।

आजम खां को बताया खिलजी 
उन्होंने सपा नेता आजम खां को अलाउद्दीन खिलजी की संज्ञा दी और कहा कि कहा कि वे महिलाओं का सम्मान नहीं जानते।  इस दौरान पूर्वमंत्री जयवीर सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने मोदी की खिल्ली उड़ाने पर लालू यादव पर भी हमला बोला और कहा कि मोदी की खिल्ली उड़ाने वाले लालू अब जेल में हैं और चक्की पीस रहे हैं। इससे पूर्व समाज के लोगों ने अमर सिंह का चांदी का मुकुट पहनाकर माल्यार्पण कर व तलवार देकर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह, शिवदत्त भदौरिया, सुमित चौहान, विकास चौहान, प्रदीप चौहान, कौशलेंद्र सिंह, बलवंत सिंह चौहान, डब्लू चौहान, डा. नरेश सिंह चौहान, आदि लोग मौजूद थे।


 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें