DA Image
25 सितम्बर, 2020|9:05|IST

अगली स्टोरी

मेरठ : अमन जैन हत्याकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

मेरठ में सर्राफा व्यापारी अमन जैन की हत्या के आरोपियों की मंगलवार देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से पिस्टल और बाइक भी बरामद की है। 

इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को तीन अन्य हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनसे लूटा गया कुछ कैश और जेवरात भी बरामद किए थे। नशा करके स्नेचिंग करने वाले गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस का दावा है कि बदमाशों ने पहचाने जाने के बाद पकड़े जाने के डर से अमन का कत्ल किया।

बता दें कि 8 सितंबर को बदमाशों ने भागमल ज्वैलर्स से दस लाख रुपये कैश और पांच किलो चांदी लूट ली थी। भागते वक्त एक बदमाश को व्यापारी अमन जैन ने पकड़ लिया। इस पर बदमाशों ने अमन की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अमन जैन के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमन जैन की मौत पर परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता को मंजूर किया है। व्यवसायिक शिक्षा और कौशल विकास मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने स्वीकृति दी है। मुख्यमंत्री सर्राफ की हत्या पर गहरा शोक जताया गया। मंत्री कपिलदेव अग्रवाल आज मेरठ आकर पीड़ित परिवार से मिलकर पांच लाख की राशि का चेक प्रदान करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aman Jain murder case: Police encounter with killers two arrested