ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़ : कांवड़ लेने गई महिला के साथ गैंगरेप, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

अलीगढ़ : कांवड़ लेने गई महिला के साथ गैंगरेप, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

कांवड़ लेने पति के साथ गई महिला को उसका पड़ोसी मदद के बहाने दोस्त के साथ उसे अलीगढ़ से आगरा ले गया और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आगरा से लौटी महिला ने हरदुआगंज थाने में दोनों आरोपियों...

अलीगढ़ : कांवड़ लेने गई महिला के साथ गैंगरेप, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
हिन्दुस्तान संवाद, अलीगढ़Sun, 14 Mar 2021 07:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कांवड़ लेने पति के साथ गई महिला को उसका पड़ोसी मदद के बहाने दोस्त के साथ उसे अलीगढ़ से आगरा ले गया और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आगरा से लौटी महिला ने हरदुआगंज थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

अलीगढ़ के खैर रोड निवासी महिला अपने पति के साथ कांवड़ लेने गई थी। लौटते समय थकान हो जाने के कारण दोनों तालानगरी स्थित एक पेट्रोल पंप पर आराम करने लगे। उसी समय उनके पड़ोस में किराए पर पहने वाले अकरम का फोन आ गया और वह पूछने लगा कि कहां हो। इस पर उन्होंने बता दिया कि कांवड़ लेने गए थे। थकान होने के कारण तालानगरी में पेट्रोल पंप के पास आराम कर रहे हैं।

आरोप है कि अकरम अपने दोस्त संदीप के साथ बाइक से तालानगरी आ गया। बातचीत करने के बाद उसने कहा कि हमारे साथ बाइक से चलो घर छोड़ देंगे। दोनों महिला को लेकर आगरा ले गए जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला गुरुवार की शाम अपने घर पहुंची और आपबीती अपने पति को बताई। पति उसे लेकर थाना आया जहां पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। 

शुक्रवार को फिर दंपति थाने पहुंचे जहां से उन्हें हरदुआगंज थाने भेज दिया। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी अकरम व संदीप के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें