DA Image
18 जनवरी, 2021|9:27|IST

अगली स्टोरी

अलीगढ़: पेड़ के विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, लाइव मर्डर का वीडियो वायरल

अलीगढ़ में सोमवार की सुबह एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बबूल के पेड़ को काटने को लेकर हुए विवाद के बाद खूनी संघर्ष हो गया। बुजुर्ग के बेटे को भी बंदूक की बट से मारकर घायल कर दिया गया है। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-ंडंडे भी चले। घटना खैर थाना इलाके के रूपा नगला गांव में हुई। पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद भी हो गई है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

थाना खैर इलाके के गाँव रूपा नगला दो पक्षों के बीच कई दिनों के तनातनी की स्थिति थी। सोमवार को एक पक्ष बबूल का पेड़ काट रहा था तो दूसरे पक्ष ने ऐसा करने से रोका। देखते ही देखते विवाद ने खूनी संघर्ष  का रूप ले लिया। दोनों पक्षों से लाठी-डंडे के साथ ईंट पत्थर चलने लगे। 

इसी दौरान एक पक्ष बंदूर ले आया और विरोधियों को लक्ष्य  कर गोली चला दी। गोली सीधे एक बुजुर्ग को जा लगी। गोली लगते ही बुजुर्ग का बेटा और परिवार की महिलाएं हमलावर युवक पर टूट पड़े। हमलावर और उसके साथ मौजूद युवक ने बंदूक की बट से बुजुर्ग के बेटे के सिर पर जोरदार वार दिया। इससे बेटा भी गंभूर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। 

बुजुर्ग की मौत के बाद उसके बेटे को भी जमीन में गिरता देख कई लोगों ने हमलावरों पर एक साथ हमला कर दिया। हमलावर की बंदूक भी तोड़ दी और जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत किया और टूटी बंदूक अपने कब्जे में ले ली। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aligarh: video of elderly man shot dead in tree dispute video of live murder viral