DA Image
25 नवंबर, 2020|5:10|IST

अगली स्टोरी

अलीगढ़: कोरोना संक्रमित को लेने गई स्वास्थ्य टीम पर पथराव, मरीज भागा

ambulance

अलीगढ़ के बिजौली क्षेत्र में कोरोना मरीज को भर्ती करने के लिए गई स्वास्थ्य टीम पर गांव वालों ने हमला कर दिया। किसी तरह भाग स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जान बचाई। इसी दौरान मौका देखकर कोरोना संक्रमित दो मरीज गांव से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही मौके पुलिस पहुंची। जिसके बाद एक मरीज तो वापस आ गया दूसरा नहीं। घटना के संबंध मे बिजौली थाने में तहरीर दी गई है।

एसीएमओ अनुपम भास्कर के अनुसार बिजौली क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की टीम बिजौली के कंचनपुर गांव में एंटीजेन टेस्ट किए थे। जिसमें दो कोरोना संक्रमित पाए गए। संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हें भर्ती कराने के लिए गांव में गई। जिसपर गांव के लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। इसी दौरान पॉजिटिव आए दोनों संक्रमित मौका देखकर भाग निकले। पथराव के बाद किसी तरह स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भागकर अपनी जान बचाई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में गांव में मरीजों की खोजबीन की गई। जिसमें से एक मरीज तो वापस आ गया, लेकिन एक मरीज गायब हो गया। पुलिस अभी भी उसकी तलाश में जुटी है। साथ ही बिजौली सीएचसी की ओर से थाने मे तहरीर दी गई है। पुलिस से जल्द उसे ढूंढने की गुहार लगाई गई है।

कोरोना का मरीज मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम कंचनपुर गांव में गई थी। एक मरीज को टीम ने अपने साथ ले लिया। दूसरा मरीज वहां से भाग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। - शुभम पटेल, एसपी ग्रामीण

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aligarh: Stone pelting on health team who come to pick up Corona patient