ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़: बाइक से गंगा स्नान कर लौट रहे दंपति को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

अलीगढ़: बाइक से गंगा स्नान कर लौट रहे दंपति को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

अलीगढ़ में नरौरा गंगा घाट से स्नान कर लौट रहे बाइक सवार दंपति को सोमवार की सुबह अतरौली के जमालगढ़ी के पास रोडवेज बस ने कुचल दिया। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

अलीगढ़: बाइक से गंगा स्नान कर लौट रहे दंपति को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत
Shivendra Singh हिन्दुस्तान,अलीगढ़Mon, 27 Jun 2022 08:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ में नरौरा गंगा घाट से स्नान कर लौट रहे बाइक सवार दंपति को सोमवार की सुबह अतरौली के जमालगढ़ी के पास रोडवेज बस ने कुचल दिया। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। शवों की शिनाख्त के बाद सूचना सुरेश के घर पर दी। परिवार के लोग अलीगढ़ पोस्टमार्टम घर पर पहुचें। 

थाना इगलास के गांव अतरोई निवासी सुरेश चंद्र (45 वर्षीय) अपनी पत्नी के साथ बाइक से नरोरा गंगाघाट से स्नान करने के बाद गांव लौट रहे थे। अतरौली कोतवाली के गांव जमालगढ़ी पर पहुंचे तो सामने से आती रोडवेज की ताज डिपो की बस ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र कुमार सिंह मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डिवाइडर बनाने को कोतवाल ने पत्र लिखा
कोतवाल ने बताया कि अधिकांश हादसों में मौत बिना हेलमेट के बाइक चलाने के कारण हो रही है। साथ ही अलीगढ़ रामघाट रोड पर डिवाईडर न होने से भी हादसे लगातार हो रहे हैं। सड़क निर्माण इकाई पीडब्ल्यूडी के लिए भी पत्र भेजा गया है। निर्माण इकाई ने दो डेड पॉइंट भी चिन्हित किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें