DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम के बाद अलीगढ़ पुलिस ने की शहीद इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों की मदद, दी 11 लाख रुपये की आर्थिक सहायता

Aligarh Police

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी को लेकर हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर के शहीद होने पर अलीगढ़ पुलिस ने उनके परिजनों की आर्थिक सहायता में मदद की है। अलीगढ़ पुलिस की ओर से एसएसपी अजय कुमार साहनी ने सुबोध के पत्नी को 11 लाख रुपये का चेक दिया है। इसमें अलीगढ़ के सारे पुलिस कर्मियों द्वारा अपनी स्वेच्छा से धनराशि दी गई है। एसएसपी ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि अलीगढ़ पुलिस इस दुख की घड़ी में उनके साथ है। जो भी सहायता की जरूरत होगी उसे हरसंभव पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को शहीद सुबोध की पत्नी रजनी और दोनों बेटों से मुलाकात कर 40 लाख रुपये की सहायता राशि दी। इसके अलावा सुबोध के माता-पिता को भी 10-10 लाख रुपये दिए हैं। मुलाकात के बाद सीएम ने संवेदना जताते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि मामले के दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा। इतना ही नहीं सीएम ने उनके परिवार को असाधारण पेंशन, एक सदस्य को नौकरी के साथ सुबोध के नाम पर जैथरा कुरावली सड़क का नाम रखा जाएगा। सीएम ने उनके बक़ाया होम लोन करीब 30 लाख का भुगतान की व्यवस्था भी करवाई।

बुलंदशहर हिंसा:CM योगी के निर्देश पर SSP समेत 3 पुलिस अफसरों का तबादला

इन आठ बिन्दुओं पर SIT कर रही है बुलंदशहर हिंसा की जांच

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aligarh Police give 11 lakh rupees cheque to the family of Shaheed Inspector Subodh kumar in Bulandshahr Violence