DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अलीगढ़ : रंजिश में पड़ोसी के बेटे की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया
उत्तर प्रदेश

अलीगढ़ : रंजिश में पड़ोसी के बेटे की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया

कार्यालय संवाददाता, अलीगढ़Published By: Shivendra Singh
Sun, 26 Sep 2021 07:06 PM
अलीगढ़ : रंजिश में पड़ोसी के बेटे की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया

अलीगढ़ में रंजिश के चलते एक बुजुर्ग ने पड़ोसी युवक की गंडासा से काटकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक की मां पर जानलेवा हमला कर स्वयं को तमंचे से गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवक की मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

गांव नगला बिरखू के हीरालाल (65 वर्ष उम्र) व चंद्रपाल सिंह के परिवार में विवाद चल रहा है। हीरालाल का परिवार चंद्रपाल के परिवार से खुन्नस मानता है। हीरालाल शनिवार देर रात चंद्रपाल सिंह के घर पर सीड़ी लगाकर चढ़ गया। छत पर चंद्रपाल सिंह का पुत्र कृष्णा कुमार उम्र 22 वर्ष सो रहा था। हीरालाल ने उसकी गंडासा से गर्दन काटकर हत्या कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पास में सो रही चंद्रपाल सिंह की पत्नी शशि देवी जगी ने विरोध किया तो तो उस पर भ्ज्ञी गंडासा से हमला कर दिया। चीखपुकार होने पर उनके पास सो रहे अन्य बच्चे कमरों में बंद हो गए।

हीरालाल ने बच्चों पर फायर किया, लेकिन वह बाल बाल बचे। उसके बाद हीरालाल अपने घर में उतर गया और अपने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस क्षेत्राधिकारी व आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हीरालाल व चंद्रपाल के परिवार में दो साल पहले गोकशी के आरोप को लेकर विवाद हुई थी। कृष्णा कुमार की मां शशि ने हीरालाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है।

महिला की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर
गंडासे से घायल शशि की हालत गंभीर है। उसको पहले जिला अस्पताल रेफर किया गया, उसके बाद वहां से जेएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। अब वहां से भी हायर सेंटर दिल्ली भेजा है। रंजिश इतनी घातक हो जाएगी इसका अंदाजा किसी को नहीं देख। घटना स्थल पर खून देख लोग सहम गए। बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

वारदात पुरानी रंजिश को लेकर अंजाम दी गई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल की जाएगी। - शुभम पटेल, एसपी ग्रामीण, अलीगढ़

संबंधित खबरें