DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › यूपी : मिसेज इंडिया क्वीन के फाइनल में पहुंची अलीगढ़ की ये बेटी, पूर्व मेयर की बहू हैं अंशु - VIDEO
उत्तर प्रदेश

यूपी : मिसेज इंडिया क्वीन के फाइनल में पहुंची अलीगढ़ की ये बेटी, पूर्व मेयर की बहू हैं अंशु - VIDEO

अलीगढ़ । कार्यालय संवाददाताPublished By: Praveen
Wed, 21 Mar 2018 05:07 PM
Anshu Varshney
1 / 2Anshu Varshney
Anshu Varshney
2 / 2Anshu Varshney

विवाहित महिलाओं का जीवन सिर्फ घर की चारदीवारी, रसोई तक ही सीमित नहीं है। आज के दौर महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़कर नाम कमा रही हैं। इसी तरह प्रत्येक महिला को सशक्त बनना चाहिए। ये कहना है मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सबस्टेन्स-2018 की फाइनलिस्ट अंशु वार्ष्णेय का। 

आईटीआई रोड रिसाल सिंह नगर निवासी पूर्व मेयर आशुतोष वार्ष्णेय की पुत्रवधू अंशु वार्ष्णेय फिलहाल नोएडा में अपने पति अभिषेक के साथ रह रही हैं। 
बुधवार को हिन्दुस्तान से बातचीत करते अंशु ने बताया कि मिसेज इंडिया के लिए जून-2017 में ऑनलाइन आवेदन शुरू हुए थे, तब सोचा भी नहीं था कि वह फाइनल तक पहुंच पाएंगी। दो वर्ग में होने वाली इस प्रतियोगिता में उनके 40 वर्ष की आयु से नीचे के वर्ग में कुल 40 प्रतिभागी हैं। जिसमें यूपी जिले से उनके अलावा लखनऊ, कानपुर और रायबरेली से भी प्रतिभागी हैं।

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए परिवार का काफी साथ मिला है। उन्होंने कहा कि शादी के बाद जिंदगी खत्म नहीं होती। प्रत्येक महिला को चाहिए कि वो पुरूषों के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़े।

13 को होना है फाइनल

अंशु वार्ष्णेय ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 13 अप्रैल को दिल्ली के आईटीसी वेलकम होटल में होगा। जिसमें जज के रूप में अभिनेत्री महिमा चौधरी, भाग्य श्री मौजूद रहेंगी।

संबंधित खबरें