ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़ : 8 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर की गई हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

अलीगढ़ : 8 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर की गई हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के टप्पल थानाक्षेत्र में सोमवार को आठ वर्षीय छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची का शव घर से करीब एक किली मीटर की दूरी पर धान के खेत में मिला। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट...

अलीगढ़ : 8 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर की गई हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
हिन्दुस्तान टीम, अलीगढ़Tue, 21 Sep 2021 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के टप्पल थानाक्षेत्र में सोमवार को आठ वर्षीय छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची का शव घर से करीब एक किली मीटर की दूरी पर धान के खेत में मिला। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्ची की गला दबाकर की हत्या की गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसान बच्ची के गोपनीय अंग के अलावा कहीं और शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। इससे यह प्रतीत होता है कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया गया होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले रेप का प्रयास जैसी बात का कहना अभी जल्दबाजी होगी। उन्होनें बताया कि पुलिस मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि बच्ची के पिता हरियाणा में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। वह अपनी मां के साथ गांव में दादा व दादी के साथ रहते थी। रोजाना की तरह सोमवार को भी सुबह नौ बजे बाल विद्या निकेतन स्कूल जाने के लिए निकली थी। करीब 11 बजे तक दादी पशुओं के लिए चारा लेने के लिए अपने खेतों पर गईं। खेतों से कुछ ही दूरी पर रास्ते में जामुन के पेड़ के नीचे बच्ची का स्कूल बैग व चप्पल रखी हुई मिली। जिसे देख दादी बैग व चप्पल लेकर घर पहुंची।

इसके बाद परिजन भी घबरा गए और बच्ची का पता करने स्कूल गए। जहां पर जानकारी मिली कि वह स्कूल ही नहीं आई है। परिजन व आसपास के लोग बच्ची को तलाशने लगे। कुछ देर बाद घर से करीब एक किलो मीटर की दूरी पर गांव किशनपुर में धान के खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। शव उल्टा पड़ा हुआ था व नाक से खून भी निकला था। सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव नहीं ले जाने दिया और जमकर हंगामा किया। फिर पुलिस द्वारा समझाए जाने व आरोपियों पर सख्त कार्यवाही का आश्वासन मिलने पर शव अपने कब्जे में लिया।

घटना को लेकर गरमाई राजनीति
टप्पल की घटना को लेकर राजनीति गरमा गई है। सूचना मिलते ही बसपा व कांग्रेस नेता पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए और कानून व्यवस्था को ध्वस्त करार देते हुए परिजनों को मुआवजा देने की मांग उठाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें