ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव गढ़ को फिर से करेंगे मजबूत, लखीमपुर में सपा प्रमुख ने बताया-कहां हुई चूक? कैसे करेंगे दूर

अखिलेश यादव गढ़ को फिर से करेंगे मजबूत, लखीमपुर में सपा प्रमुख ने बताया-कहां हुई चूक? कैसे करेंगे दूर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को दो दिनी प्रशिक्षण शिविर के समापन के मौके पर कहा कि सपा के गढ़ रहे इलाकों को लोकसभा चुनाव में फिर से गढ़ बनाएंगे। अखिलेश यादव ने अपना प्लान बताया।

अखिलेश यादव गढ़ को फिर से करेंगे मजबूत, लखीमपुर में सपा प्रमुख ने बताया-कहां हुई चूक? कैसे करेंगे दूर
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखीमपुर खीरीTue, 06 Jun 2023 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को दो दिनी प्रशिक्षण शिविर के समापन के मौके पर कहा कि सपा के गढ़ रहे इलाकों को लोकसभा चुनाव में फिर से गढ़ बनाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि 8 -9 महीने बाद जो चुनाव होने जा रहा है। जून तक बूथ और सेक्टर स्तर का संगठन तैयार हो जाए। हमने पिछले विधानसभा चुनाव की समीक्षा की। कहां चूक हो गई? कहां हमारी कमी रह गई थी?

समाजवादी पार्टी का ये लोक जागरण कार्यक्रम इसीलिए हो रहा है ताकि हमारे लोग जाने और समझे की हमसे कहां कमी रह गई और क्या छूट गया। 2022 विधानसभा चुनाव में लोगों के उत्साह से लग रहा था कि हम सरकार बनाने वाले थे। 

उन्होंने कहा कि जो अधिकारियों से मिलते जुलते थे वो समझ गए थे कि सपा सरकार आने वाली है और उनका व्यवहार बदल गया था। लेकिन जब सरकार नहीं बनी तो उनका व्यवहार बदल गया। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में गाड़ी चढ़ाने से किसानों की मौत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यहां बीजेपी की थार अन्याय का प्रतीक बन गई। उस थार से किसानों की जान गई। कृषि बिल के विरोध में  700 से ज़्यादा किसानों की जान चली गई और सरकार कोई फ़र्क नही पड़ा। यूपी पंजाब में चुनाव था इसलिए सरकार ने काले कानून वापिस ले लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें