ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहोली मिलन समारोह के दौरान मंच पर अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूए 

होली मिलन समारोह के दौरान मंच पर अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूए 

मुलायम परिवार के लिए इस बार होली अच्छा संदेश लेकर आई। शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी से अलग होकर नई पार्टी बनाने के बाद मुलायम सिंह का परिवार बिखरा सा गया था। लेकिन इस बार होली में फिर से मुलायम...

होली मिलन समारोह के दौरान मंच पर अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूए 
हिन्दुस्तान टीम, इटावा,Tue, 10 Mar 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुलायम परिवार के लिए इस बार होली अच्छा संदेश लेकर आई। शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी से अलग होकर नई पार्टी बनाने के बाद मुलायम सिंह का परिवार बिखरा सा गया था। लेकिन इस बार होली में फिर से मुलायम का परिवार एक साथ दिखाई दिया।

उत्तर प्रदेश के सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह एक साथ नजर आए। चाचा शिवपाल ने भतीजे अखिलेश के साथ मंच साझा कर सियासी खेमे में हलचल मचा दी। इस दौरान अखिलेश ने मंच पर पिता मुलायम और चाचा शिवपाल के पैर छुए। दोनों ने अखिलेश को गले लगाकर होली की बधाई और आर्शिवाद दिया। इसके बाद शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल यादव के पैर छूकर आर्शीवाद लिया। यह देख होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

मुलायम कुनबे ने खेली फूलों की होली
मुलायम के पैतृक आवास पर मंगलवार सुबह सजे होली मंच पर मुलायम, अखिलेश के अलावा शिवपाल और उनका बेटा पीसीएफ सभापति आदित्य, भाई राजपाल और उनका बेटा जिपं अध्यक्ष इटावा अभिषेक यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र, पूर्व सांसद तेज प्रताप भी पहुंचे। पूरे मुलायम कुनबे ने फूलों की होली खेली और फाग का आनंद लिया। मंच पर दिखी एकता से कार्यकर्ताओं में होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

नारेबाजी पर अखिलेश को आया गुस्सा
मंच पर अखिलेश और शिवपाल को देख कार्यकर्ता चाचा-भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इसपर अखिलेश नाराज भी हो गए। उन्होंने दो टूक कहा, यह नारेबाजी ठीक नहीं है यदि ऐने नारे लगाएंगे तो मैं अगली बार से होली खेलने नहीं आऊंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें