DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › यूपी सरकार के साढ़े चार साल के रिपोर्ट कार्ड को अखिलेश ने बताया झूठा, बोले जुमलेबाज इस सरकार के दिन बीत गए 
उत्तर प्रदेश

यूपी सरकार के साढ़े चार साल के रिपोर्ट कार्ड को अखिलेश ने बताया झूठा, बोले जुमलेबाज इस सरकार के दिन बीत गए 

लखनऊ। विशेष संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Sun, 19 Sep 2021 11:11 PM
यूपी सरकार के साढ़े चार साल के रिपोर्ट कार्ड को अखिलेश ने बताया झूठा, बोले जुमलेबाज इस सरकार के दिन बीत गए 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा सरकार के साढ़े चार साल निराशा भरे और डरावने रहे हैं। यह एक नान स्टार्टिंग सरकार है जबकि इसमें डबल इंजन लगा है। सिकयार्ड में खड़े इस भाजपाई इंजन की आवाज भी किसी को सुनाई नहीं पड़ रही है। अखिलेश  ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने 16 पेज के 16 आने झूठ की पुस्तिका बंटवाई है। लगता है कि भाजपा ने  अन्तर्राष्ट्रीय झूठ प्रशिक्षण केन्द्र की पाठ्य पुस्तिका प्रकाशित की है। परन्तु भाजपा के ‘झूठ के दूत‘ इसे ऑनलाइन कक्षाओं में ही चला सकेंगे क्योंकि जनता के बीच जा नहीं पा रहे हैं।

अभी तक तो भाजपा सरकार के पास बताने के लिए एक भी उपलब्धि नहीं है क्योंकि उन्होंने कोई काम नहीं किया सिर्फ समाजवादी सरकार के कामों पर ही अपने नाम की पट्टी लगाई है और नाम ही बदले हैं। एक भी ऐसा कोई काम नहीं जिसका शिलान्यास करने के बाद उन्होंने उद्घाटन भी किया हो। भाजपा ने वर्ष 2017 में जो संकल्प लिए थे, साढ़े चार वर्ष में अपने उस संकल्प पत्र के पन्ने भी पलट कर नहीं देखे। जुमलेबाज भाजपा सरकार के दिन अब बीत गए हैं। सन् 2022 में समाजवादी पार्टी प्रदेश में सत्तारूढ़ होकर कल्याणकारी राज्य की अवधाराणा को पूरा करेगी।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा दंभी जुमलेबाज सरकार 

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास। साथ ही कहा ठग के फूल। 
 

संबंधित खबरें