ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदावों की हवा में उड़ती फाइल, कानपुर मेयर पर अखिलेश का तंज, प्रमिला पांडे ने भी दिया जवाब

दावों की हवा में उड़ती फाइल, कानपुर मेयर पर अखिलेश का तंज, प्रमिला पांडे ने भी दिया जवाब

कानपुर मेयर पांडे गुस्से में एक मीटिंग के दौरान इंजीनियर के सामने ही फाइल घुमाकर फेंक दी। उन्होंने रिपोर्ट में पाई गई अशुद्धियों पर गहरा असंतोष व्यक्त किया। अखिलेश यादव ने तंज कसा।

दावों की हवा में उड़ती फाइल, कानपुर मेयर पर अखिलेश का तंज, प्रमिला पांडे ने भी दिया जवाब
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कानपुरFri, 14 Jun 2024 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे ने नाला सफाई रिपोर्ट में भ्रामक जानकारी पेश करने पर कानपुर नगर निगम के एक इंजीनियर की कड़ी आलोचना की। एक वायरल वीडियो में मेयर पांडे गुस्से में एक मीटिंग के दौरान इंजीनियर के सामने ही फाइल घुमाकर फेंक दी। उन्होंने रिपोर्ट में पाई गई अशुद्धियों पर गहरा असंतोष व्यक्त किया। घटना के बाद, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर मेयर प्रमिला पांडे पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को धोखा देने के लिए यह गुस्सा निकाला जा रहा है। इस पर मेयर ने भी जवाब दिया है। 

 अखिलेश ने कसा तंज
अखिलेश यादव ने लिखा कि ये यूपी की भाजपा सरकार के ‘बेबुनियाद दावों की हवा में उड़ती फाइल’ है! कानपुर के मेयर का दिखावटी गुस्सा जनता को पता है। सिर्फ कानपुर में ही नहीं, बल्कि पूरे यूपी में बीजेपी मेयरों ने जनता को धोखा दिया है। यूपी को 'स्मार्ट सिटी' बनाना बीजेपी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है और कागजों में ही सिमट कर रह गया है। 'स्मार्ट सिटी' के नाम पर यूपी को सिर्फ उफनती नालियां, बदबूदार सीवर, गड्ढों वाली सड़कें और गलियां और ट्रैफिक जाम ही मिला है।

मेयर ने अखिलेश को दिया जवाब

शुक्रवार से नालों का निरीक्षण शुरू कर चुके मेयर ने सपा प्रमुख की पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए मेयर प्रमिला पांडे ने कहा कि जिस किसी ने सार्वजनिक रूप से उनके पिता से माइक छीन लिया। उन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं है। मैं जो कर रही हूं, अपने शहर के लिए कर रही हूं। मैं सुबह 10 बजे घर से निकलती हूं और रात तक शहर रहती हूं। अगर हमने कोई काम नहीं किया होता, तो क्या शहर के लोग दोनों (लोकसभा) सीटों पर हमारी पार्टी के उम्मीदवारों को चुनते? सभी अतिक्रमण हटा दिए जाएंगे और मानसून से पहले नालों की सफाई कर दी जाएगी। हम इस काम को पूरा कर लेंगे।