ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव का पीएम मोदी पर वार, कहा-चौकीदार की चौकी छीन लेंगे

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर वार, कहा-चौकीदार की चौकी छीन लेंगे

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चौकीदार की चौकी छीन लेंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, बीजेपी वाले कहते हैं महा गठबंधन महा...

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर वार, कहा-चौकीदार की चौकी छीन लेंगे
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 Apr 2019 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चौकीदार की चौकी छीन लेंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, बीजेपी वाले कहते हैं महा गठबंधन महा मिलावट है। मगर यह महा मिलावट नहीं बल्कि महा परिवर्तन का गठबंधन है। अब सबकी समझ में आ गई है कि यह गठबंधन चौकीदार की चौकी छीनने जा रहा है। अखिलेश ने कहा 5 साल से बीजेपी सरकार पब्लिक को गुमराह कर रही है। 2014 में किए गए वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं 2019 में और एक झूठ का घोषणा पत्र लेकर बीजेपी बाले पब्लिक के बीच आ गए हैं।

अखिलेश में मुख्यमंत्री योगी पर भी तंज कसा। कहा बाबा मुख्यमंत्री अली और बजरंगबली की बात करते हैं। देश की गंगा जमुनी तहजीब को खत्म करने की साजिश की जा रही है हमारे लिए अली और बजरंगबली दोनों बराबर है। उनको विकास दिखाई नहीं देता। मुख्यमंत्री को धुंधला दिखाई देने लगा है। बरेली वाले ही उनकी आंखों को ठीक करेंगे। बरेली का सुरमा मुख्यमंत्री की रोशनी को शिवा ठीक कर देगा।

बिहार: पीएम मोदी बोले, दुनिया में कोई PAK को घास डालने वाला नहीं बचा 

अखिलेश यादव ने बरेली से आला हजरत, नाथ नगरी,सुरमा झुमका और पतंग मांझे के जरिए रिश्ता बनाया। कहा प्रधानमंत्री पिछली बार यहां आए थे दूसरा मांझा लाने की बात कह रहे थे। कहां गया मांझा पता नहीं इस बार समाजवादी लोग उनकी पतंग कोई साफ कर देंगे। अखिलेश यादव ने नोटबंदी भ्रष्टाचार आतंकवाद और नक्सलवाद जैसे मुद्दों पर भी सरकार को घेरा।

भाजपा को हराने के लिए किया वोट, इमरान अच्छे नेता: चंद्रशेखर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें