ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम मोदी के वाराणसी में पुल निरीक्षण पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- ऐसी जगह हम भी पैदल जा सकते हैं?

पीएम मोदी के वाराणसी में पुल निरीक्षण पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- ऐसी जगह हम भी पैदल जा सकते हैं?

पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में पुल का निरीक्षण किया और उनके साथ सीएम योगी भी मौजूद रहे। वायरल फोटो पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए पूछा कि क्या ऐसी जगह हम भी पैदल जा सकते हैं और फोटो खिंचवा सकते हैं?

पीएम मोदी के वाराणसी में पुल निरीक्षण पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- ऐसी जगह हम भी पैदल जा सकते हैं?
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 23 Feb 2024 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिले यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। सपा प्रमुख ने तंज कसते हुए अपने एक्स अकाउंट पर बिना पीएम या किसी का नाम लिखे निशाना साधा है। पीएम मोदी के वाराणसी में पुल का निरीक्षण करने पर अखिलेश ने हमला बोला है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या हम भी यहां पैदल चल सकते हैं या फोटो खिंचवा सकते हैं? इसी के साथ अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ के भी पीएम के साथ में मौजूद होने पर तंज कसा।

पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे पर हैं। गुरुवार को पीएम मोदी ने देर रात वाराणसी में एक पुल का पैदल निरीक्षण किया जिसका उद्घाटन हाल ही में हुआ था। शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इस पर अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि जनता पूछ रही है ऐसी जगहों पर क्या हम भी पैदल जा सकते हैं और फोटो खिंचवा सकते हैं? जनता ये भी जानना चाहती है कि क्या अभी भी ‘दो लोगों के बीच दो गज की दूरी’ वाला नियम लागू है या फिर ‘दो क़दम पीछे चलने का’ नया नियम आया है?

 

गुरुवार को पीएम मोदी रात में विश्राम के लिए वाराणसी पहुंचे थे। एयरपोर्ट से गेस्ट हाउस तक के रास्ते में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की जनता ने उनका जमकर स्वागत किया। गुलाब की पंखुड़ियों के साथ पूरे रास्ते उनका अभिवादन किया। जब पीएम मोदी का काफिला वाराणसी के फुलवरिया फ्लाईओवर पहुंचा तो गाड़ियां रुकीं और पीएम मोदी संग सीएम योगी ने पुल का निरीक्षण किया। इस दौरान की फोटो वायरल हुईं जिनमें पीएम पैदल पुल पर चलते दिखे और सीएम योगी भी उनके पीछे मौजूद रहे। पीएम मोदी पुल के निरीक्षण के बाद बरेका गेस्ट हाउस पहुंचे और रात्रि विश्राम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें