ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव का आजम के समर्थन में बीजेपी पर हमला, बोले-ऐसा अन्‍याय कभी नहीं हुआ; इंसाफ जरूर होगा 

अखिलेश यादव का आजम के समर्थन में बीजेपी पर हमला, बोले-ऐसा अन्‍याय कभी नहीं हुआ; इंसाफ जरूर होगा 

सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में प्रशासन बीजेपी एजेंट की तरह काम कर रहा है। आजम खां के साथ जैसा अन्याय हुआ, वैसा आज तक किसी राजनीति परिवार के साथ नहीं हुआ होगा।

अखिलेश यादव का आजम के समर्थन में बीजेपी पर हमला, बोले-ऐसा अन्‍याय कभी नहीं हुआ; इंसाफ जरूर होगा 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,मुरादाबादSun, 05 Feb 2023 07:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार में प्रशासन बीजेपी एजेंट की तरह काम कर रहा है। सपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। आजम खां के साथ जैसा अन्याय हुआ, वैसा आज तक किसी राजनीति परिवार के साथ नहीं हुआ होगा। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। आजम खां के साथ इंसाफ जरूर होगा।

सपा अध्यक्ष पार्टी के पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी के बेटे के निकाह समारोह में शामिल होने आए थे। बाद में अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में सरकार को जमकर कोसा । कहा कि यूपी में सरकार का जुल्म और सितम बढ़ता जा रहा है। कन्नौज में हुई हत्या के असल गुनहगार डीएम हैं। अगर समय पर न्याय मिल जाता, तो घटना न होती।

बदलाव के दिए संकेत एमएलसी चुनाव में हार के बाद समाजवादियों में रार दिखने लगी है। एयरपोर्ट पर शनिवार को अखिलेश यादव के स्वागत में केवल चार लोग ही गए, उनमें भी कोई यादव नहीं था। सूत्रों का कहना है कि एयरपोर्ट पर भेंट में अखिलेश ने संगठन के पुनर्गठन के संकेत दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें