DA Image
20 जनवरी, 2020|5:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा की जनसभाओं में खाली पड़ी कुर्सियां जनता का मन बता रहीं : अखिलेश

akhilesh yadav ht photo

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा है कि इस पार्टी की जनसभाओं में खाली पड़ी कुर्सियों से जाहिर हो रहा है कि जनता उसे उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। अखिलेश ने रविवार को सैफई में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि भाजपा की चुनावी जनसभाओं में खाली पड़ी कुर्सियां जनता के मन को जाहिर कर रही हैं। इन्हीं खाली कुर्सियों की तरह भाजपा पहले चरण के चुनाव में खुद को खाली पाएगी। जनता उसे सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में जिन आठ लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं, उन पर अभी तो भाजपा का ही कब्जा है, मगर जब चुनाव परिणाम आएगा तो पहले चरण से ही भाजपा के पतन की शुरुआत हो जाएगी। ऐसा इसलिये होगा क्योंकि भाजपा जनता को अपने पांच साल के कामकाज का हिसाब नहीं दे पा रही है। उल्टे, मूल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारने वाली वायु सेना के शौर्य का श्रेय खुद ले रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान की मदद कर रहे चीन का भारत के छोटे-बड़े तमाम बाजारों पर कब्जा हो गया और भाजपा उस पर कोई बात क्यों नहीं कर रही?

उन्होंने कहा कि 'मेक इन इंडिया' की बात करने वाली केंद्र सरकार ने किसानों की उपज खरीदने के बजाय विदेश से आयात करने पर जोर दिया है। खाने का कितना घी, तेल विदेश से मंगवाया जा रहा है। आखिर इसके लिए जिम्मेदार कौन है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी फैली है। किसान संकट में हैं, व्यापार खत्म हो गया है। ऐसे में लोगों को नोटबंदी का समय याद आ रहा है मगर उस वक्त इसे अपनी उपलब्धि बता रही भाजपा अब इसका जिक्र तक नहीं कर रही है, तो लोग उसे वोट क्यों देंगे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akhilesh yadav says vacant chairs in public meetings of BJP indicates public intention