ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रैक्टर में SP का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी समाजवादी पार्टी : अखिलेश

ट्रैक्टर में SP का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी समाजवादी पार्टी : अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) 26 जनवरी को राज्य भर में प्रत्येक तहसील स्तर पर किसानों के ट्रैक्टर पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ पार्टी का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी...

ट्रैक्टर में SP का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी समाजवादी पार्टी : अखिलेश
एजेंसी, लखनऊSun, 24 Jan 2021 06:22 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी (सपा) 26 जनवरी को राज्य भर में प्रत्येक तहसील स्तर पर किसानों के ट्रैक्टर पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ पार्टी का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि किसान अपनी न्याय संगत मांगों को लेकर दो माह से धरना दे रहे है मगर सरकार हठधर्मिता में अड़ी है और किसानों को अपमानित करने पर तुली है। भाजपा किसान को उद्योगपति बनाने का झांसा देकर उसकी खेती को उद्योग की श्रेणी में रखकर उसे आयकर की जद में लाने की साजिश कर रही है। किसान भाजपा के इस कुत्सित इरादे को कभी सफल नहीं होने देंगे।

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकतार्ओं से कहा है कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। अभी से गांव-गांव, घर-घर पहुंचे और किसानों से संवाद करें। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर तिरंगा झंडा के साथ समाजवादी झंडा लगाकर ट्रैक्टर से तहसील स्तर पर सभी जनपदों में ध्वजारोहण कार्यक्रम में रैली का आयोजन कर सफल बनाएं।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार की मंशा अन्नदाता किसान के खेती पर स्वामित्व को खत्म कर उसे पूंजी घरानों का मजदूर बनाने की है। पूंजीघरानों के दबाव की वजह से ही सरकार किसानों की उचित मांगे भी नहीं मान रही है। किसानों का शांतिपूर्ण आंदोलन देशव्यापी है। समाजवादी पार्टी किसानों के हर मोर्चे पर साथ है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें