DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंग्रेजों की तरह जाति-धर्म के नाम पर लड़ा रही भाजपा- अखिलेश

akhilesh yadav

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को राजकीय इंटर कॉलेज में गठबंधन से हरदोई की लोकसभा प्रत्याशी ऊषा वर्मा और मिश्रिख प्रत्याशी डा. नीलू सत्यार्थी के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि अंग्रेजों की तरह भाजपा जाति धर्म के नाम पर लड़ा रही है। ये सिर्फ नफरत चाहते हैं। भाजपा के लोग हमारे-आपके बीच नफरत की दीवार बनाते हैं। वे कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। सत्ता को पाने के लिए सेना को राजनीति में घसीट रही है। देश नाजुक स्थिति से गुजर रहा है। भाजपा ने भरोसा खत्म कर दिया है। पीएम, सीएम झाड़ू लिए हैं लेकिन कूड़ा नहीं खत्म हुआ। कूड़ा तो भाजपा के दिमाग में है। सपा व बसपा मिलकर देश को नई दिशा देंगे। सपा सरकार में की गई पुलिस भर्ती की तर्ज पर पैरा मिलिट्री व मिलिट्री में भी भर्ती करवाई जाएगी।  

 

देश को प्रचारमंत्री नहीं प्रधानमंत्री चाहिए। मोदी केवल 1 फीसदी लोगों के प्रधानमंत्री हैं। बाकी 99 प्रतिशत उनके पास नहीं हैं। अखिलेश ने कहा कि बोरी से 5 किलो की खाद चोरी कर ली। अस्पताल बर्बाद कर दिए। पेंशन बंद कर दी। नौकरी छीन ली। रोजगार की चोरी कर ली। पीएम ने कहा जाओ पकौड़ा तौलो, यही रोजगार है। गंगा मैया की कसम खाकर आए थे कि साफ कर देंगे। गंगा मैया के नाम पर धोखा दिया।

सपा अध्यक्ष ने पूछा कि कहां गए 56 इंच के सीना वाले पीएम कहते थे कि एक के बदले 10 सिर लाएंगे पर क्या हुआ? आज रोज एक जवान सीमा पर शहीद हो रहा है और वो अचानक पाकिस्तान में उतर कर कौन सी खीर खा रहे हैं। बीजेपी के राज में सीमाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं। जो कुछ सीमाएं सुरक्षित है वो सेना की वजह से हैं न कि भाजपा की वजह से। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हनुमान चालिसा वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा अब तो हनुमान जी भी भाजपा से नाराज हैं। कहा वो इंतजार कर रहे हैं कब चुनाव आए और भाजपा वालों को सबक सिखाएं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh yadav says Like the British BJP making people fighting over in the name of caste and religion