DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, छल कपट के दलदल में झूठ के फूल खिलाने में लगी है बीजेपी

अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, छल कपट के दलदल में झूठ के फूल खिलाने में लगी है बीजेपी

विशेष संवाददाता, लखनऊShivendra Singh
Mon, 25 Oct 2021 06:38 PM
अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, छल कपट के दलदल में झूठ के फूल खिलाने में लगी है बीजेपी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा अपने छल, कपट व धोखे के दलदल में केवल झूठ का फूल खिलाने में लगी है लेकिन जनता इस बार भाजपा के झूठ को बेनकाब कर सत्ता से बाहर करने जा रही है। भाजपा ने  किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन उसके राज में  महंगाई जरूर दोगुनी हो गई है।

बसपा से बाहर हुए दो बड़े नेता लालजी वर्मा व राम अचल राजभर सोमवार को सपा के साथ आ गए। इस मौके पर अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। आम लोगों के साथ अन्याय व उत्पीड़न हो रहा है। भाजपा सरकार लगातार चीजें बेच रही है। कुशीनगर में हाल ही में लोकार्पित किए गए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए धन व जमीन सपा सरकार में उपलब्ध कराया गया था। भाजपा नेता उस हवाई अड्डे का उद्घाटन करने नहीं देखने गए थे और संभव है कि आने वाले दिनों में वे उस हवाई अड्डे को भी बेच डालें।

अखिलेश ने कहा मुख्यमंत्री अब कह रहे हैं कि वह छात्रों को टेबलेट बांटेंगे, वह पिछले साढ़े चार सालों से क्या कर रहे थे। सरकार हवाई अड्डे, बंदरगाह, जमीन और अन्य चीजों को निजी कंपनियों के हाथ बेच रही है और उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। सरकार में मंत्री दूसरे मंत्री पर व अधिकारी दूसरे अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री को इस बाबत पत्र लिखा है लेकिन उस पर कुछ होना नहीं है। 

कृषि कानून वापस ले सकती है सरकार 
सपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश और पंजाब के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा विवादास्पद कृषि कानून वापस ले सकती है और चुनाव के खत्म होने के बाद फिर इसे लागू कर देगी। उन्होंने कहा कि सरकार बदलने की बात सबसे पहले अधिकारी ही भांप लेते हैं, इसलिए ज्यादातर बड़े अधिकारी अब हमसे संपर्क में आ रहे हैं। 

प्रियंका गांधी पर बोले अखिलेश 
अखिलेश से पूछा गया कि वह विमान में प्रियंका गांधी से मिले थे तो उन्होंने कहा कि अब वह अगली बार कोशिश करेंगे कि वह मास्क में रहें और सोशल डिस्टेंसिंग को फालो करें। अखिलेश ने एक सवाल पर कहा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की लागत कम कर उसकी गुणवत्ता से समझौता किया गया है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें