DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › भाजपा को मंत्रिमंडल विस्तार से कुछ हासिल होने वाला नहीं : अखिलेश यादव
उत्तर प्रदेश

भाजपा को मंत्रिमंडल विस्तार से कुछ हासिल होने वाला नहीं : अखिलेश यादव

प्रमुख संवाददाता, लखनऊPublished By: Shivendra Singh
Sun, 26 Sep 2021 09:53 PM
भाजपा को मंत्रिमंडल विस्तार से कुछ हासिल होने वाला नहीं : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि मंत्रिमंडल में बदलाव करने से भी भाजपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है। चेहरे बदलने के बाद भी सरकार तो भाजपा की ही रहेगी। जनता भाजपा सरकार से ऊब गई है और वह अब उसे सत्ता से बेदखल करने का अंतिम निर्णय कर चुकी है।

अखिलेश ने रविवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश अपराधों की आग में झुलस रहा है। भाजपा के रामराज में ठोको पुलिस जनता की रक्षा के बजाय फर्जी केस बनाने और फर्जी एनकाउंटर करने में लगी रहती है। इसका फायदा उठाकर अपराधी बेखौफ हत्या, लूट, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने जुमलों में रोज अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की बातें करते रहते हैं, पर कोई उनको सुनता नहीं है। भाजपा सरकार में मंत्री से लेकर अधिकारी तक सब मनमानी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री आए दिन गोरखपुर जाते रहते हैं, लेकिन अपराध नियंत्रण करने में बेबस नजर आते हैं। भाजपा राज में साधु संतों की जिंदगी भी खतरे में है। उन पर जानलेवा हमलों की सूची लंबी हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे भाजपा सरकार आई है अपराधियों का भाग्य निर्णय भी जाति-धर्म देखकर किया जाने लगा है। नफरत और समाज को बांटने वाली आरएसएस-भाजपा की रीति-नीति में न्याय की तुला से भी छेड़छाड़ शर्मनाक है। प्रदेश को भाजपा ने अपनी कुनीतियों से बर्बाद किया है।

संबंधित खबरें