DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश बोले, रालोद के साथ सीट बंटवारा कोई समस्या नहीं

amajwadi Party leader Akhilesh Yadav along with Bahujan Samaj Party chief Mayawati during the sweari

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि बसपा के साथ-साथ रालोद के संग भी उनका गठबंधन बिल्कुल तय है और लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर कोई समस्या पैदा नहीं होगी। अखिलेश ने को बताया बसपा के साथ साथ रालोद और निषाद पार्टी जैसी छोटी पार्टियों के साथ हमारा गठबंधन तय है और सीट बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं होगी। इस पर जल्द ही निर्णय ले लिया जाएगा। हम उत्तर प्रदेश में एक मजबूत ताकत के रूप में उभरे हैं, जिससे भाजपा के नेताओं का लहजा और शब्द बदल गए हैं। वे अब हमारे खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मित्रता के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि वह इस समय इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते।

सीबीआई के हर सवाल का जवाब दूंगा :अखिलेश
खनन मामले में सीबीआई द्वारा पूछताछ की संभावना के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि वह सीबीआई के हर सवाल का जवाब दे देंगे, लेकिन यह भी सच है कि यह सब कुछ लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा द्वारा अपनाया जा रहा हथकंडा है।

सपा-बसपा के रुख से संघीय मोर्चे को मिल सकती है मजबूती 

देश नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा : अखिलेश
कोलकाता। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्र एक नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निमंत्रण पर 19 जनवरी की मेगा रैली में शिरकत के लिए आए यादव ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसान, युवा, गरीब और कारोबारी समेत देश भर में हर क्षेत्र के लोगों की बदहाली के लिए जिम्मेदार है। एनएससी बोस हवाई अड्डे पर अखिलेश ने कहा, ‘देश एक नया प्रधानमंत्री चाहता है। बंगाल से और दीदी से जो संदेश जाएगा वह परिवर्तन का संदेश होगा।’

सपा-बसपा गठबंधन में RLD भी शामिल, जानें वेस्ट UP में क्या होगा असर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh yadav said seat sharing with RLD is no problem