ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशऔर बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस के दाम? अखिलेश यादव ने बताया कारण

और बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस के दाम? अखिलेश यादव ने बताया कारण

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार में अभी जितनी महंगाई है, उससे ही लोगों की कमर टूट गई है, अब उस पर और ज्यादा जुल्म करने का भी इरादा हो गया है। ताजी सूचना है...

और बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस के दाम? अखिलेश यादव ने बताया कारण
लखनऊ। विशेष संवाददाताFri, 24 Sep 2021 07:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार में अभी जितनी महंगाई है, उससे ही लोगों की कमर टूट गई है, अब उस पर और ज्यादा जुल्म करने का भी इरादा हो गया है। ताजी सूचना है कि त्योहार के मौसम में पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस के दाम और ज्यादा बढ़ सकते हैं। सरकार के आंतरिक सर्वे में आया है कि उपभोक्ता एक हजार रुपये का सिलेंडर भी खरीद सकते हैं।

अखिलेश  ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार जाने किस अपराध में जनसाधारण को ज्यादा से ज्यादा तकलीफें देने पर आमादा है। गरीब तो पहले से ही सांसे गिन रहा था अब मध्यम वर्ग को भी मिटाने की योजना पर अमल शुरू हो गया है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से पूरे देश में आक्रोश है। लोग अब भाजपा के जाने और समाजवादी पार्टी को जिताने का संकल्प ले चुके हैं।

अपने हर वादे को कूड़े के ढेर में फेंक देने वाली भाजपा ने संकल्प-पत्र (घोषणा-पत्र) में मंहगाई और भ्रष्टाचार कम करने की घोषणा जोरशोर से की थी  लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा ने हर दिन लोगों को मंहगाई की आग में जलाया है।  पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी के बाद परिवहन की दरों में भारी उछाल आया है और आवागमन मंहगा हुआ है। डीजल खेती के काम में इस्तेमाल होता है, जिससे सिंचाई की लागत भी बढ़ गई है। कुल मिला कर भाजपा सरकार रसोई गैस और पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धिकर ‘ऐतिहासिक कर वसूली‘ कर के जनता से जो कमाई कर रही है, उसका इस्तेमाल वह अपने राजनीतिक फायदे और चुनावी एजेंडे के तहत राजनीतिक रोटियां सेंकने के काम में करेगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें