अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा राज में राम कथा आयोजन भी अपराध: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जवाबी हमला करते हुए कहा है कि राम का नाम लेकर सत्ता में आई भाजपा के राज में रामकथा का आयोजन करना भी अपराध बन गया है। कन्नौज के एक गांव में घटी घटना से तो यही साबित होता है कि अब रामकथा या तो अफसरशाही की मर्जी का मोहताज बनेगी या फिर उसका आयोजन होने ही नहीं दिया जाएगा। मुख्यमंत्री के राज में रामकथा का आयोजन करने वाले की अच्छी खासी पिटाई भी होगी।

अखिलेश ने कन्नौज की घटना का भी जिक्र किया। कन्नौज के हथिनी गांव में 16 मई 2018 को रामायण पाठ के साथ रामकथा का भी आयोजन था। यह कार्यक्रम शाम तक ही चलना था। बताते हैं उधर से गुजर रहे एक एसडीएम को यह सब नागवार गुजरा और उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर लगे माइक को हटाने के साथ वहां रखे सामान को भी तोड़फोड़ दिया। समाजवादी पार्टी एसडीएम के इस तानाशाही रवैये की भर्त्सना करती है और इस काण्ड की जांच के पूर्व एसडीएम को तत्काल निलंबित करने की मांग करती है।

तीन दिन के लिए मध्यप्रदेश के दौर पर जाएंगे अखिलेश
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 18 मई से तीन दिन के मध्यप्रदेश के दौरे पर निकल रहे हैं। शुक्रवार को वह पहले मध्यप्रदेश जिला सीधी जाएंगे। वे वहां दोपहर में ग्राम सेमरिया में कार्यक्रम स्थल पर जनजागरूकता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। शाम को उनका रीवा जाने का कार्यक्रम है। इसके बाद अखिलेश का राजधानी भोपाल जाने का कार्यक्रम है। इस सब जगह अखिलेश यादव पार्टी संगठन द्वारा तैयार रिपोर्ट के आधार पर प्रत्याशी चयन को लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh Yadav said doing anything in bjp government is crime