DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अखिलेश यादव बोले, सपा के कामों पर अपना ठप्पा लगाकर भाजपा ने खुद थपथपाई पीठ
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव बोले, सपा के कामों पर अपना ठप्पा लगाकर भाजपा ने खुद थपथपाई पीठ

लखनऊ। प्रमुख संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Sun, 01 Aug 2021 12:08 AM
अखिलेश यादव बोले, सपा के कामों पर अपना ठप्पा लगाकर भाजपा ने खुद थपथपाई पीठ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा कैसा भारत बनाना चाहती है? भाजपा सरकार ने राष्ट्रीय संपत्ति को बेचा, अपनों की जासूसी कराने का गंदा खेल खेला, खेत पर कब्जा करने का कानून बनाया और समाजवादी पार्टी के कामों पर अपना ठप्पा लगाकर खुद ही अपनी पीठ थपथपाई। इस सबसे भाजपा की नीति और नियत दोनों उजागर हुई है। साफ है कि भाजपा बड़े लोगों को लाभ पहुंचाने और गरीब को मंहगाई की मार से बेहाल कर देने की साजिश को बड़ी चालाकी से अंजाम दे रही है।

अखिलेश ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को बड़े पूंजीघरानों या बहुराष्ट्रीय कंपनियों का बंधुआ मजदूर बनाने के लिए तीन काले कृषि कानून बनाए हैं। भाजपा सरकार धरना दे रहे किसानों के आंदोलन को कुचलने का कुचक्र रच रही है। समाजवादी पार्टी किसानों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है। किसान भाजपा के षड्यंत्र के सामने झुकने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नौजवानों की जिंदगी में भी अंधेरा कर रही है। उसकी नौकरियां छीनी जा रही है। उद्योगधंधों के अभाव में नौकरियां बढ़ नहीं पा रही है। भाजपा सरकार की नाकामी दीवारों पर लिखी इबारतों में साफ झलकने लगी है। प्रदेश के मतदाता इसे पढ़ रहे हैं सिर्फ भाजपाई नेतृत्व इससे बेखबर हैं। लोकतंत्र में किसी सरकार ने अपने मतदाताओं को वादाखिलाफी का ऐसा धोखा नहीं दिया जैसा भाजपा की डबल इंजन सरकार ने दिया है। अब सभी इससे निजात पाने को आतुर हैं। जनता को अटूट विश्वास है कि समाजवादी पार्टी ही उनके हितों का संरक्षण कर सकेगी।

संबंधित खबरें