DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अखिलेश यादव ने फिल्‍मसिटी के प्रस्‍ताव पर कसा तंज, कहा-'भाजपा की फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है'
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने फिल्‍मसिटी के प्रस्‍ताव पर कसा तंज, कहा-'भाजपा की फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है'

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,लखनऊ Published By: Ajay Singh
Tue, 22 Sep 2020 10:16 PM
अखिलेश यादव ने फिल्‍मसिटी के प्रस्‍ताव पर कसा तंज, कहा-'भाजपा की फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है'

फिल्म सिटी को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा की फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है, तो वहीं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जनता सपा काल के झूठे नाटकों को अच्छी तरह जानती है। 

मंगलवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। इसमें कहा गया कि अब सपा काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है। पर अब न उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है और न कोई डायलाग। उनकी फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है। क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।
 
सपा की कथनी व करनी में फर्क : सिद्धार्थनाथ सिंह
प्रदेश सरकार के निर्यात प्रोत्साहन व निवेश मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि सपा की कथनी व करनी में बहुत बड़ा फर्क है। उनके सभी अधूरे कामों को भी योगी सरकार ने पूरा किया। फिल्म सिटी की आपने घोषणा तो की थी, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं किया लेकिन  योगी सरकार जो कहती भी है वह करती भी है। उत्तर प्रदेश की जागरुक जनता सपा काल के झूठ को अच्छी तरह जानती है। 

संबंधित खबरें