ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलडोजर को लेकर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले-आरोपित की पत्नी का घर गिराया

बुलडोजर को लेकर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले-आरोपित की पत्नी का घर गिराया

प्रयागराज में बुलडोजर को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि आरोपित की पत्नी का घर गिरा दिया गया। सवाल किया कि क्या सरकार गलती स्वीकारेगी और दोबारा घर बनवाएगी।

बुलडोजर को लेकर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले-आरोपित की पत्नी का घर गिराया
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,अयोध्याTue, 14 Jun 2022 10:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सच्चा हिन्दू किसी धर्म का अपमान नहीं करेगा। किसी धर्म के बारे में ऐसी कोई बात नहीं करेगा कि आपसी सौहार्द बिगड़े। उन्होंने कहा कि आखिर भाजपा के नेता ऐसा रास्ता क्यों अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में आरोपित की पत्नी के घर पर सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया। क्या सरकार गलती स्वीकार करेगी और उसका घर बनवाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार के बुलडोजर को संविधान-कानून रोकेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री यादव मंगलवार की शाम सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश हुई थी, लेकिन क्या सरकार ने आरोपितों के घरों पर बुलडोजर चलवाए। उन्होंने कहा कि पांच साल की बच्ची के साथ जहां रेप हुआ था क्या उस जगह पर सरकार बुलडोजर चलाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार जीरो टालरेंस की बात तो करती है, लेकिन अमल में नहीं है। जिस दिन मुख्यमंत्री अयोध्या में थे उसी दिन शिक्षिका की हत्या कर दी गई अभी तक अपराधी पकड़े नहीं गए। 

उन्होंने कहा कि सरकार ने बहुत बड़ा बजट का ऐलान किया है, लेकिन सस्ती बिजली,  युवाओं को रोजगार, महंगाई पर विराम, व्यापारियों की समस्याएं कम नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश में भाजपा की सरकार है, लेकिन बिजली आपूर्ति का बुरा हाल है। गांवों को दो घंटे बिजली मिल रही है। आखिर सरकार बिजली का कोटा क्यों नहीं बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी कानून व्यवस्था न देखकर साड़ को हटा रहे हैं और डीएम व अन्य अधिकारी साड़ों के लिए भूसे की व्यवस्था में लगे हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि सरकार ने इन्वेस्टर मीट की, लेकिन जमीन पर इन्वेस्टमेंट नहीं उतरा, अन्यथा युवाओं को नौकरी मिलती। उन्होंने कहा कि सरकार रेलवे, एलआईसी, बीएसएनएल व अन्य सरकारी कंपनियों को बेच देगी तो नौकरी कैसे मिलेगी। पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने राष्ट्रपति चुनाव के सवाल पर कहा कि ममता बनर्जी जो तय करेंगी सपा उसका समर्थन करेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें