ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटॉप टेन अपराधियों की सूची में सबसे ज्यादा भाजपा से जुड़े नाम, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला

टॉप टेन अपराधियों की सूची में सबसे ज्यादा भाजपा से जुड़े नाम, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपराधियों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कहा कि भाजपा सरकार टॉप अपराधियों की सूची नहीं जारी कर रही है क्योंकि सूची में सबसे ज्यादा भाजपा से जुड़े अपराधियों के नाम हैं।

टॉप टेन अपराधियों की सूची में सबसे ज्यादा भाजपा से जुड़े नाम, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कानपुर लखनऊTue, 28 Mar 2023 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ माफिया अतीक अहमद को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। योगी सरकार उसे सजा दिलाने के पीछे अपनी पैरवी मान रही है। पिछली सपा और बसपा सरकारों पर निशाना साधा जा रहा है। इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपराधियों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने मंगलवार को कहा कि समाजवादी पार्टी ने विधानसभा और विधानसभा के बाहर कई बार भाजपा सरकार से मांग की है कि वह टॉप टेन और टॉप 100 अपराधियों की सूची जारी करें। भाजपा सरकार सूची नहीं जारी कर रही है क्योंकि सूची में सबसे ज्यादा भाजपा से जुड़े अपराधियों के नाम हैं।

अखिलेश यादव ने इन्वेस्टमेंट को लेकर भी निशाना साधा। कहा कि भाजपा सरकार निवेश का झूठा दावा करती है। सरकार को जो भी टाई सूट में दिख गया उसे इन्वेस्टर समिट में बुला लिया, एमओयू कर लिए। लाखों-करोड़ों का एमओयू किया गया था लेकिन जमीन पर कुछ नहीं उतरा। किसी नौजवान को नौकरी नहीं मिली।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को कानपुर में राष्ट्रवादी खटिक विकास समिति के कार्यक्रम में यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने शिक्षण संस्थाओं को बर्बाद कर दिया है। एक कुलपति ने शिक्षण संस्थाओं में भारी भ्रष्टाचार किया। अब तक का सबसे भ्रष्ट कुलपति को भाजपा के लोग बचा रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस को क्षेत्रीय दलों को आगे करना चाहिए। क्षेत्रीय दल अपने-अपने राज्यों में बहुत मजबूत हैं, कई राज्यों में क्षेत्रीय दलों की सरकार हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही भाजपा का विकल्प है।

भाजपा सरकार सभी मोर्चो पर फेल : शिवपाल 

राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार सभी मोर्चों पर फेल है। गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है। प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल, विधायक ,अमिताभ बाजपेयी एवं पूर्व विधायक सतीश निगम मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें