ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगणतंत्र दिवस पर अखिलेश यादव की जनता से अपील, देश को बचाना होगा

गणतंत्र दिवस पर अखिलेश यादव की जनता से अपील, देश को बचाना होगा

गणतंत्र दिवस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने एक पत्र के माध्यम से जनता से अपील की है। पढ़िए क्या कहा-

गणतंत्र दिवस पर अखिलेश यादव की जनता से अपील, देश को बचाना होगा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 26 Jan 2024 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनता से की अपील है। अखिलेश यादव ने पत्र लिखकर कहा है कि आज गणतंत्र दिवस के मौके पर हम सबको संकल्प लेना होगा कि जिस संविधान ने इस भारत को महान बनाया है उसे हर हाल में नकारात्मक शक्तियों से बचाना होगा। अखिलेश यादव ने पत्र में लिखा है कि हमें समाज में गैरबराबरी, अत्याचार, बेरोजगारी को ख़त्म करने का निर्णय लेना है।  पीडीए की एकजुटता ही राजनीतिक परिवर्तन लाकर देश की सामाजिक आर्थिक और तरक्की का नया भविष्य लिखेगी।

अखिलेश ने एक पैगाम देश प्रदेश के नाम में लिखा कि अपना कारवां बड़ा बनना होगा देश को बचाना होगा। प्रिय देश-प्रदेशवासियों गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक महंगाई, रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और प्रदेश के सौहार्द को मिटाने की साजिश की एकता कितने वाले को कमजोर कर रही है। गरीब और किसान अपने ठगा महसूस करता है। किसान मेहनत के सही दाम पाने के लिए त्रस्त है। मजदूर का हर जगह उपेक्षा व उत्पीड़न, किसी का नई काम पाने के लिए दर-दर भटकता हताश युवा, जीएसटी की इंतजामी और लगातार घटते कारोबार से परेशान व्यापारी और दुकानदार, कीर्तिमान बनती कमीशन खोरी और अधिकारियों की वसूली से आत्महत्या करने को मजबूर ठेकेदार, छांटनी की मार झेल रहा व पेंशन के लिए जूझते नौकरी पैसा लोग, सब निराश के एक ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जहां हमें उम्मीद की नहीं राह बनानी है।                                                           

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें