ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश ने चौथे चरण चुनाव से पहले लिखा पत्र, ग्राम प्रधान से लेकर सांसद तक से की ये अपील

अखिलेश ने चौथे चरण चुनाव से पहले लिखा पत्र, ग्राम प्रधान से लेकर सांसद तक से की ये अपील

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी में चौथे चरण के मतदान से पहले एक पत्र लिखा है। इसमें ग्राम प्रधानों से लेकर सांसदों तक से सपा के लिए जुट जाने की अपील की है।

अखिलेश ने चौथे चरण चुनाव से पहले लिखा पत्र, ग्राम प्रधान से लेकर सांसद तक से की ये अपील
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSat, 11 May 2024 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौधे चरण के चुनाव से पहले ग्राम प्रधान से लेकर सांसद तक चिट्ठी लिखी है। अखिलेश ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि आप देश और समाज के उत्थान के लिए बाक़ी चार चरणों में और भी अधिक जोश के साथ अपने परिवारों को लेकर घरों से निकलिए। साथ ही औरों को भी निकालिए और ये सोच कर प्रचार और मतदान करें और करवाएं कि ‘अभी नहीं, तो कभी नहीं’। 

अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले तीन चरणों में आपने ‘इंडिया गठबंधन’ को जितानेवाला मतदान कर के और करवा के, एक बड़ी जीत की नींव रख दी है, उसी मज़बूत नींव पर आगामी चरणों में ‘इंडिया गठबंधन’ की सरकार की इमारत बुलंद होने जा रही है। इस चुनाव में आपसे अतिरिक्त सक्रिय सहयोग की अपेक्षा और आग्रह है।

स्वामी प्रसाद का बड़ा बयान, मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना

अखिलेश ने यह चिट्ठी पार्टी के सभी ग्राम प्रधानों, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्यों, नगरीय निकाय के सभासदों ,ब्लॉक प्रमुखों, जिला पंचायत अध्यक्षों, निकायों के अध्यक्षों, विधायक व सांसद, पार्टी पदाधिकारियों को भेजी है। 
 

जीत का प्रमाण पत्र मिलने तक  वोटों की निगरानी करें 

अखिलेश यादव ने कहा कि मतदान से लेकर परिणाम तक; बूथ से लेकर स्ट्रांग रूम तक; गिनती से लेकर जीत का सर्टिफिकेट मिलने तक अपलक सतर्क, सचेत और चौकन्ने रहकर अपने वोट की रक्षा करें। सत्ताधारियों के किसी भी तरह के डर और दबाव मे न आएं, दमनकारी लोगों का नाम-फ़ोटो लेकर चुनाव आयोग में शिकायत के लिए सीधे भेजें या आसपास के समाजवादी सिपाहियों से संपर्क करें। 

Advertisement