अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश की रणनीति : गांव-गांव दौड़ेगी सपा की योजनाओं की साइकिल

Samajwadi party (Symbolic Image)

सपा की साइकिल यात्रा ही नहीं, बल्कि उसकी योजनाओं की साइकिल भी अब पूरे प्रदेश में घूमेगी। सपा ने अपने शासनकाल में चलाई गई प्रमुख योजनाओं की एक साइकिल बनाई है। इसके जरिए पार्टी अपने शासनकाल में हुए विकास कार्यों की तुलना भाजपा शासनकाल से करेगी और जनता को अपने कामों की याद दिलाएगी। 

मिशन 2019 की तैयारी में सभी प्रमुख राजनीतिक दल जुट चुके हैं। सियासी सरगर्मियां लगातार बढ़ रही हैं। उत्तर प्रदेश पर सभी की नजर है। भाजपा ने अपनी गतिविधियां सबसे अधिक इसी प्रदेश में बढ़ाई हैं। केन्द्रीय नेतृत्व भी पूरी तरह उत्तर प्रदेश में सक्रिय है। यह सक्रियता देख सपा ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। सपा का प्रयास है कि वह जन-जन तक अपनी बात पहुंच बनाए और भाजपा की पोल खोले। इसके लिए पार्टी ने 2012 से 2017 के बीच सपा शासनकाल में किए गए कामों की जानकारी देने का खास तरीका अपनाया है। सपा के युवा पदाधिकारियों ने साइकिल यात्रा की शुरुआत की है, जो गांव-गांव होते हुए दिल्ली तक पहुंचेगी। 

वायरल हो रही साइकिल

सोशल मीडिया पर पार्टी इस साइकिल को जमकर वायरल कर रही है। इस साइकिल का निर्माण सपा द्वारा अपनी चर्चित योजनाओं डायल 100, लैपटॉप वितरण, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे, 108 एंबुलेंस, ई-रिक्शा वितरण, मेट्रो लखनऊ, 1090 वुमन पॉवर आदि के नाम पर किया गया है। पार्टी योजनाओं के नाम से चुनाव चिह्न आकार के कटआउट भी तैयार कराएगी। उनको सार्वजनिक स्थानों पर लगाकर जनता का ध्यान खींचने की कोशिश की जाएगी। 

PM मोदी बनारस में मनाएंगे जन्मदिन,रिटर्न गिफ्ट में देंगे नई परियोजनाएं

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh strategy for upcoming elections Bicycles of Samajwadi party villages and villages