ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअब्बाजान कहने पर अखिलेश बोले- सीएम अपनी भाषा पर संयम रखें, मेरे पिता के बारे में कहेंगे तो...

अब्बाजान कहने पर अखिलेश बोले- सीएम अपनी भाषा पर संयम रखें, मेरे पिता के बारे में कहेंगे तो...

मुलायम सिंह यादव को सीएम योगी द्वारा अब्बाजान कहे जाने पर अखिलेश यादव ने उन पर सीधा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री किसी और भाषा को जानते हैं। योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि...

अब्बाजान कहने पर अखिलेश बोले- सीएम अपनी भाषा पर संयम रखें, मेरे पिता के बारे में कहेंगे तो...
हिन्दुस्तान ,लखनऊSat, 07 Aug 2021 03:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुलायम सिंह यादव को सीएम योगी द्वारा अब्बाजान कहे जाने पर अखिलेश यादव ने उन पर सीधा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री किसी और भाषा को जानते हैं। योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमारा आपका झगड़ा मुद्दों को लेकर हो सकता है, लेकिन मुख्यमंत्री अपनी भाषा पर संयम रखें अगर वो मेरे पिता जी को कुछ कहेंगे तो मैं भी उनके बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं। मुख्यमंत्री मेरे पिता जी के बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं? मुख्यमंत्री को अपनी भाषा पे संतुलन रखना चाहिये। मेरे पिता जी के बारे में कहेंगे तो अपने पिता के बारे में भी सुनने के लिये तैयार रहें।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अब सोशल मीडिया से डर रही है। 2014 व 2017 में सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा अफवाह फैला के जनता को गुमराह कर के भाजपा ने वोट लिया। पंचायत चुनाव डीएम व एसपी ने जितवाया कैसे जीता सबने देखा। अब उनका सम्मान कर रहे हैं। भाजपा सरकार को अपने ठेकेदारों को एडजस्ट करना था इसलिये पूर्वांचल एक्सप्रेस का प्लान बदला था।

सीएम योगी ने कसा तंज

दरअसल में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जमकर शब्दबाण चले थे। अखिलेश यादव ने खुद को  बीजेपी के नेताओं से बड़ा हिंदू बताया तो सीएम योगी ने राममंदिर के बहाने उनपर निशाना साधा था। सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा कि उनके अब्बाजान (मुलायम सिंह यादव) कहते थे कि वहां (अयोध्या में) परिंदे को भी पर नहीं मारने देंगे, लेकिन अब वहां राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। अगले तीन साल में वहां एक बड़ा भव्य मंदिर होगा।

योगी ने कहा कि हमने कहा था कि मंदिर वहीं बनाएंगे। हमने 1990 में भी कहा था कि जहां राम लला विराजमान हैं, वहीं मंदिर बनेगा। तब इन लोगों ने गोली चलवा दी थी, लेकिन अब आप देख लीजिए, मंदिर का काम शुरू हो चुका है और जल्द इसे पूरा किया जाएगा। अखिलेश के 400 सीटें जीतने के दावे पर योगी ने चुटकी लेते हए कहा कि मैं तो हैरान हूं। उन्होंने 500 सीट क्यों नहीं बोला। अब जब बोलना ही है तो कुछ भी बोल दो। सपना देखने का हक सबको है।

Advertisement