DA Image
7 अप्रैल, 2021|5:21|IST

अगली स्टोरी

अमरूद का लुत्‍फ उठाते नज़र आए अखिलेश, ठेले वाले से पूछा-भाई अभी भी इलाहाबादी अमरूद कहलाता है या ‘प्रयागराजी अमरूद’हो गया है?

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव एक ठेले से खरीदकर अमरूद का आनंद लेते नज़र आए। उन्‍होंने अमरूद खरीदती अपनी तस्‍वीर ट्वीट की। साथ ही जिलों के नाम बदलने को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज भी कसा। अखिलेश ने ठेले वाले से पूछने के अंदाज में लिखा-भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद ‘इलाहाबादी अमरूद’ कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर ‘प्रयागराजी अमरूद’ हो गया है?

2022 में प्रस्‍तावित उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटे अखिलेश यादव इन दिनों जिलों के दौरे पर हैं। वह शुक्रवार को रामपुर और बरेली के दौरे पर थे। रामपुर में उन्‍होंने सपा विधायक और आजम खान की पत्‍नी तजीन फातिमा से मुलाकात भी की। इस दौरान आजम खान के आवास पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात था। तजीन फातिमा से मिलने के बाद अखिलेश मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी भी गए। पत्रकारों से बातचीत में उन्‍होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के लोग विकास को विनाश बनाते हैं। उन्‍हें कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती। जहां कहीं भी कोई अच्छी चीज होगी उसको वे तोड़ देंगे। अखिलेश ने कहा कि जिन्होंने जिंदगी भर ठोंकना-मारना सीखा हो, उनसे पढ़ाई की उम्मीद क्या करेंगे?

उन्‍होंने सरकार पर जान-बूझकर सपा नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि वहीं जनता तैयार है। पहला मौका मिलते ही सरकार को बदल देगी। उन्‍होंने कहा कि आजम खान साहब पार्टी के वरिष्‍ठ नेता हैं। पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है। उन्‍होंने बजट के बाद मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए साइकिल यात्रा निकालने का ऐलान भी किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akhilesh purchased guava asked to handcart person if this called Allahabadi guava or pryagraji