DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  नूरपुर पलायन विवाद पर भड़का अखाड़ा परिषद, नरेंद्र गिरि बोले-उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं

उत्तर प्रदेशनूरपुर पलायन विवाद पर भड़का अखाड़ा परिषद, नरेंद्र गिरि बोले-उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Tue, 01 Jun 2021 05:55 PM
नूरपुर पलायन विवाद पर भड़का अखाड़ा परिषद, नरेंद्र गिरि बोले-उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं

अलीगढ़ के नूरपुर में विवाद के बाद एक वर्ग के पलायन पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने नाराजगी जताई है। परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने इस पर नाराजगी जताई है। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि संत समाज यह उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगा। 

 महंत ने कहा कि अधिक आबादी वालों की जिम्मेदारी है कि कम संख्या वालों पर अत्याचार रोंके। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने मामला सुलझाने की मांग की। महंत ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। संत समाज उनके साथ खड़ा है। अत्याचार और अन्याय नहीं रुकता तो संत समाज सबक सिखाने को तैयार है।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि नूरपुर गांव के लोग घर छोड़कर कहीं ना जाएं। लड़ने के लिए आत्मबल रखें क्योंकि सरकार और हम सब संत महात्मा आप के साथ हैं और आप डरिये मत। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि धर्म विशेष के गुरु इस घटना का विरोध क्यों नहीं कर रहे हैं। जहां आप की आबादी अधिक है, वहां आप हिंदुओं पर अत्याचार करोगे यह गलत बात है। इस तरह की वारदात होती है तो संत महात्मा, अखाड़ा परिषद बर्दाश्त नहीं करेगा।

संबंधित खबरें