ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा सांसद ने माला पहनाने आए कार्यकर्ता को डांटकर भगाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भाजपा सांसद ने माला पहनाने आए कार्यकर्ता को डांटकर भगाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अकबरपुर सीट से भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले का पार्टी कार्यकर्ता को दुत्कारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो चुनावी नतीजों के बाद कार्यकर्ताओं से मिलने के दौरान का है।

भाजपा सांसद ने माला पहनाने आए कार्यकर्ता को डांटकर भगाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरSun, 23 Jun 2024 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा से तीसरी बार सांसद चुने गए देवेंद्र सिंह भोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें में वह पार्टी कार्यकर्ता को दुत्कारते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो चुनावी नतीजों के बाद कार्यकर्ताओं के मिलने के दौरान का है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन इसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। 

यह वायरल वीडियो सांसद भोले के कैंप कार्यालय का बताया जा रहा है। मामला 16 जून यानी कि रविवार का है। इसमें सांसद को आम कार्यकर्ता जीत की बधाई देते हुए माला पहना रहे हैं। वीडियो में एक युवक जैसे ही माला पहनाने को बढ़ता है तो भोले उसको अपशब्द कहते हैं और अंत में बोलते हैं चल हट।

इस संबंध में जब भोले से बात की गई तो उन्होंने स्पष्ट कहा, "पार्टी का हर कार्यकर्ता मेरे लिए देवतुल्य है। कहीं, कुछ परिवार में कमी होती है तो उसे समझाते हैं और कहते हैं कि अब अच्छा कर लो। अपनों के लिए तो गाली-गलौज करने का कोई सवाल ही नहीं होता है। बाबा आनंदेश्वर, माता पिता, संगठन और कार्यकर्ताओं के बूते ही जीत की हैट्रिक लगी है।"

Advertisement