ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशआकाश आनंद आज पूर्वांचल में करेंगे बसपा के चुनावी अभियान का आगाज, कल मायावती की गोरखपुर में जनसभा 

आकाश आनंद आज पूर्वांचल में करेंगे बसपा के चुनावी अभियान का आगाज, कल मायावती की गोरखपुर में जनसभा 

UP Lok Sabha Elections 2024: आकाश आनंद आज पूर्वांचल में बसपा के चुनावी अभियान का आगाज करेंगे। वो आज संतकबीरनगर पहुंचेंगे। वहीं कल मायावती गोरखरपुर में जनसभा करेंगे।

आकाश आनंद आज पूर्वांचल में करेंगे बसपा के चुनावी अभियान का आगाज, कल मायावती की गोरखपुर में जनसभा 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,गोरखपुरWed, 24 Apr 2024 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक दल पूरी तरह सक्रिय दिखने लगे हैं। बुधवार को बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद पहली बार गोरखपुर और संतकबीर नगर के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर जोश भरेंगे। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का कार्यक्रम भी तय हो गया है। वह 25 मई को गोरखपुर में बड़ी जनसभा करेंगी। 

 आकाश आनंद बुधवार को बांसगांव लोकसभा के चौरीचौरा स्थित मजीठिया ग्राउंड पर बड़ी सभा करेंगे। यह उनका पहला गोरखपुर दौरा है। इसके साथ ही 24 अप्रैल को दिन में वह संतकबीर नगर में 12 बजे वेणी माधव गोपीनाथ इंटर कॉलेज मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें बस्ती मंडल के तीनों जिलों से कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के तैयारियों के सिलसिले में बसपा जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी ने सभा स्थल का जायजा लिया। 

राष्ट्रीय कोआर्डिनेट गोरखपुर तक हवाई यात्रा से आएंगे। चौरीचौरा में जनसभा के बाद वह बाई रोड संतकबीर नगर में सभा स्थल तक आएंगे। बसपा जिलाध्यक्ष ऋषि कपूर ने बताया कि राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर के कार्यक्रम को लेकर मंडल भर के कार्यकर्ता रैली के तैयारी में जुट गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का भी गोरखपुर का कार्यक्रम तय हो गया है। वह 25 मई को विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। हालांकि अभी स्थान तय नहीं हुआ है। 

कल भाजपा के सह प्रभारी संजय भाटिया आएंगे
भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने बताया कि दूसरे चरण के मतदान के बाद पार्टी पूरी तरह सक्रिय होगी। हम अभी बूथ स्तर की कार्ययोजना पर जोर दे रहे हैं। 25 अप्रैल को सह प्रभारी और करनाल के सांसद संजय भाटिया गोरखपुर, महराजगंज और कुशीनगर में कार्यकर्ताओं के साथ तैयारियों का जायजा लेंगे। पहली मई के बाद ही बड़े नेताओं के दौरे होंगे। 
 
28 को सपा का पिपराइच में बड़ा सम्मेलन
सपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश गौतम ने बताया कि पार्टी पूरी सक्रियता से चुनाव लड़ रही है। सभी विधानसभा में हम सम्मेलन करने जा रहे हैं। 28 अप्रैल को पिपराइच में पहला सम्मेलन होगा। इसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे। सपा का संगठन पूरी मजबूती से चुनाव में भागीदारी देने को तैयार है।