ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरे साथ सोया करो वर्ना...ट्रेनी महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, डीसीपी ने लिया एक्शन

मेरे साथ सोया करो वर्ना...ट्रेनी महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, डीसीपी ने लिया एक्शन

आगरा में तैनात इंस्पेक्टर पर ट्रेनी महिला दरोगा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। शिक्षु महिला दरोगा ने बताया कि इंस्पेक्टर उस पर बुरी नजर रखने के साथ ही दबाव बनाकर कमरे पर बुलाने की बात कहता है।

मेरे साथ सोया करो वर्ना...ट्रेनी महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, डीसीपी ने लिया एक्शन
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,आगराSun, 23 Jun 2024 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा के सिटी जोन के एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर पर ट्रेनी दरोगा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। शिक्षु महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर पर बुरी नजर रखने और दबाव बनाकर कमरे पर बुलाने का आरोप लगाया है। पुलिस आयुक्त से शिकायत की गई है। एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा से दो दिन में जांच रिपोर्ट मांगी गई है।

एक दिन पहले महिला दरोगा और थाने के एसएसआई को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ था। अचानक प्रशिक्षु महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड को प्रार्थना पत्र दिया है। लिखा है कि 17 मार्च को उसकी थाने में आमद हुई थी। इंस्पेक्टर फोन पर अश्लील कमेंट करते थे और ऑफिस में बैठाकर अश्लील बातें करते थे। होली के दिन ऑफिस में बैठाकर रखा। गलत हरकत करने का प्रयास किया। विरोध पर धमकाया। कहा कि तुम्हारी रिपोर्ट दे दूंगा। कहते हैं मेरे आवास पर सोया करो। जब मैने थाने के बाहर कमरा लेने की बात बोली तो नाराज हो गए। उसकी रपट लिखा दी। कहने लगे थाने के बाहर कमरा नहीं लेना है। वह छुट्टी गई थी। उसकी लोकेशन निकलवाई गई। 

प्रशिक्षु महिला दरोगा ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि इंस्पेक्टर उससे कहते हैं कि घर पर शादी की मना कर दो। वह उससे शादी करेंगे। मेरा शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करते हैं। 20 जून को रात 12 बजे फोन किया। कहने लगे गर्मी बहुत है। उनके कमरे में एसी लगा है। आकर सो जाओ। उसकी जाति को लेकर आए दिन उल्टा सीधा बोलते हैं। वह अनुसूचित जाति से है। प्रार्थना पत्र पर उचित दंडात्मक कार्रवाई करें।

इस मामले में डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि आरोप बेहद गंभीर है। इस शिकायत से पहले प्रशिक्षु महिला दरोगा के बारे में भी एक शिकायत मिली थी। दोनों प्रकरण की एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा जांच करेंगी। दो दिन में रिपोर्ट देंगी। जांच रिपेार्ट के आधार पर दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement