ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदबिश करने गए दरोगा ने महिलाओं पर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर डीसीपी ने किया सस्पेंड

दबिश करने गए दरोगा ने महिलाओं पर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर डीसीपी ने किया सस्पेंड

आगरा में दबिश करने गए दरोगा ने महिलाओं को जमकर पीट दिया। मारपीट का ये वीडियो वायरल हो गया। डीसीपी सिटी ने वीडियो को संज्ञान में लेकर दरोगा को निलंबित कर दिया।

दबिश करने गए दरोगा ने महिलाओं पर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर डीसीपी ने किया सस्पेंड
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,आगराSat, 04 Feb 2023 02:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के आगरा में दरोगा को महिलाओं के साथ अभद्रता करना महंगा पड़ गया। दबिश करने गए दरोगा ने महिलाओं को जमकर पीट दिया। मारपीट का ये वीडियो वायरल हो गया। डीसीपी सिटी ने वीडियो को संज्ञान में लेकर दरोगा को निलंबित कर दिया। वहीं, इस मामले में दरोगा ने बताया कि अभद्रता उसके साथ हुई थी। उसने तो अपना बचाव किया था। दरोगा की तहरीर पर तीन महिलाओं समेत आधा दर्जन के खिलाफ भी मुकदमा लिखा गया है। 

इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद साही ने बताया कि घटना 24 जनवरी की रात की है। बाईंपुर के पास तीन युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे। दरोगा दीपक चौहान ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। तीनों युवक अभद्रता करते हुए भाग गए। दीपक चौहान उनके पीछे गए। वहां महिलाएं दरोगा से उलझ गईं। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दरोगा सिर्फ मारपीट करता नहीं दिख रहा बल्कि गालियां भी दे रहा है। वीडियो छत पर खड़े किसी व्यक्ति द्वारा बनाया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि दरोगा द्वारा महिला से मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा था, इसलिए उसे निलंबित कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें