ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के आठ दिन बाद ही बीवी की ये हालत देख दंग रह गया पति, बुलानी पड़ी पुलिस

शादी के आठ दिन बाद ही बीवी की ये हालत देख दंग रह गया पति, बुलानी पड़ी पुलिस

यूपी के आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक परिवार की खुशियां अचानक से मातम में बदल गई। दरअसल शादी के आठ दिन बाद ही नव विवाहिता ने आत्महत्या कर ली।

शादी के आठ दिन बाद ही बीवी की ये हालत देख दंग रह गया पति, बुलानी पड़ी पुलिस
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,आगराThu, 07 Dec 2023 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शादी की खुशियां आठवें दिन ही मातम में बदल गईं। एक हंसते-खेलते परिवार पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दरअसल शादी के आठवें दिन ही पति शराब पीकर घर आया। जब बीवी ने विरोध किया तो नशे में धुत पति ने उसे बेरमी से पीट दिया। जिससे आहत होकर नव विवाहिता ने फांसी लगा ली। जब मामला मायके तक पहुंचा तो मृतका के मां-बाप सन्न रह गए। पिता ने थाने में दहेज हत्या की तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

ये मामला छह दिसंबर की रात 12 बजे का है। जगदीशपुरा के गढ़ी भदौरिया की रहने वाली 22 साल की संध्या की शादी 29 नवंबर को ज्ञानेंद्र के साथ धूमधाम के साथ हुई थी। उसका ससुराल रतनपुरा में है। जानकारी के मुताबिक ज्ञानेंद्र एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शादी में लाखों रुपये का दहेज दिया गया था लेकिन इसके बावजूद पति और ससुरालीजन उसे दूसरे दिन से ही परेशान करने लगे थे।

संध्या 30 नवंबर को विदा होकर सुराल गई थी। तीन दिसंबर को वह मायके आई। फिर पांच दिसंबर को ज्ञानेंद्र उसे लेकर आ गया था। बुधवार की रात वह शराब पीकर घर आया। इस पर जब संध्या ने विरोध किया तो ज्ञानेंद्र और ससुराल के लोगों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे बुधवार की रात संध्या ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और दुपट्टे के सहारे पंखे से लटक गई। दूसरी ओर सूचना मिलने पर मायके के लोग आए और इसकी सूचना थाने में देते हुए दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें