DA Image
28 अक्तूबर, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

सूटकेस पर बच्चे को बैठाकर रस्सी से खींचते वायरल वीडियो पर बोले आगरा के DM, हम भी बचपन में अटैची पर बैठ जाते थे

लॉकडाउन में घर जाने के लिए पैदल निकले मजदूरों की कई मार्मिक तस्वीरें और वीडियों वायरल हो रहे हैं। किसी में कोई अपने बच्चे को गोद में लिया है तो कोई मां को। सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने के बाद किसी के पैर में छाले पड़ गए हैं तो कोई भूख और प्यास से बिलबिला रहा है। कोई अपने बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल ना हो पाने से परेशान है तो कोई बेटी की शादी की तारिख आगे बढ़ने से। 

इन्हीं सब के बीच एक वीडियो आगरा से वायरल हुआ। उसमें एक मां अपने बच्चे को सूटकेस पर बैठाकर खींचते हुए ले जाती हुई दिख रही है। दरअसल पंजाब से महोबा जाने के लिए मजदूरों का एक ग्रुप पैदल निकला। रास्ते में एक बच्चा थक गया तो उसकी मां ने उसे सूटकेस पर बैठाया और सूटकेस को खीचते हुए चलने लगी। इसका वीडियो वायरल हुआ तो बात आगरा के जिलाधिकारी पीएन सिंह तक भी पहुंची। लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। एक टीवी चैनल को दिए बयान में उन्होंने कहा कि जब हम लोग छोटे थे तो हम भी पिता जी की अटैची पर बैठ जाते थे। 

तीन दिन से चल रहे हैं पैदल : 

महिला के पति धीरज ने बताया कि वो आगरा बस अड्डे के पास होकर आए हैं पर पुलिस ने उन्हें यहां बस न होने की बात कहकर आगे भेज दिया। तीन दिन से पैदल चल रहे हैं। कहीं खाना मिला या नहीं के सवाल पर धीरज बताते हैं कि कहीं खाना मिल जाता है तो खा लेते हैं वरना कुछ नाश्ता जो हमारे पास है उसे खा कर काम चला रहे हैं ।  हमें तो बस घर जाना है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Agra DM PN singh reaction on Viral video mother son briefcase boy sleeps on suitcase ataichee