ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा : 28 में से 6 जमाती निकले कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कंप

आगरा : 28 में से 6 जमाती निकले कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कंप

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज से लौटकर आगरा आए 28 जमाती में से 6 की जांच रिपोर्ट में कोरोना के पॉजीटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही आगरा में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। आगरा के जिला...

आगरा : 28 में से 6 जमाती निकले कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम, आगरा।Fri, 03 Apr 2020 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज से लौटकर आगरा आए 28 जमाती में से 6 की जांच रिपोर्ट में कोरोना के पॉजीटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही आगरा में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है।

आगरा के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) प्रभु एन सिंह ने बताया कि तबलीगी जमात से आगरा लौटे 28 में से 6 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही कुल सकारात्मक मामलों की संख्या अब 18 हो गई है, जिनमें से 8 को छुट्टी दे दी गई है।

फिरोजाबाद में चार जमाती कोरोना पॉजीटिव
निजामुद्दीन से लौटकर फिरोजाबाद में आए बिहार के सात जमाती में से चार की जांच रिपोर्ट में कोरोना के पॉजीटिव पाए गए हैं। इनको शिकोहाबाद के वार्ड में आईसोलेट किया था। अब बाकी तीन को अलग वार्ड में आईसोलेट किया है। प्रशासन में हड़कंप मच गया है और फिर से चारों के ब्लड को लखनऊ के केजीएमयू भेजा है।

यूपी में मरीजों की संख्या हुई 139
उत्तर प्रदेश में गुरुवार से 22 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से मेरठ और आगरा में 6, फिरोजाबाद में 4, जौनपुर और बस्ती में 2-2 और गाजियाबाद व गाजीपुर में 1-1 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ प्रदेश में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 139 हो चुकी हैं।

सबसे ज्यादा मरीज नोएडा में
अब तक नोएडा में 48, मेरठ में 26, आगरा में 18, लखनऊ में 10, गाजियाबाद में 9, बरेली में 6, फिरोजाबाद व बस्ती में 4-4, बुलंदशहर में 3-3, पीलीभीत, जौनपुर व वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, कानपुर, मुरादाबाद, शामली, जौनपुर और बागपत में 1-1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें