ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसी में स्कूल में मासूम से रेप के बाद अब छह साल की बच्ची से दरिंदगी, पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

वाराणसी में स्कूल में मासूम से रेप के बाद अब छह साल की बच्ची से दरिंदगी, पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

वाराणसी में स्कूल में क्लास तीन की मासूम से रेप के 48 घण्टे भी नहीं बीते और छह साल की बच्ची दरिंदगी का शिकार हो गई। सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके में छह साल की मासूम से पड़ोस के 27 साल के...

वाराणसी में स्कूल में मासूम से रेप के बाद अब छह साल की बच्ची से दरिंदगी, पड़ोसी ने किया दुष्कर्म
कार्यालय संवाददाता,वाराणसीSun, 28 Nov 2021 10:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में स्कूल में क्लास तीन की मासूम से रेप के 48 घण्टे भी नहीं बीते और छह साल की बच्ची दरिंदगी का शिकार हो गई। सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके में छह साल की मासूम से पड़ोस के 27 साल के युवक ने दुराचार किया। बच्ची ने परिजनों से शिकायत की, इसके बाद आरोपित भाग निकला। देर शाम तक पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही। युवक के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मौके पर पहुंचे एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने बच्ची व परिजनों से बात की। कहा कि जल्द आरोपित गिरफ्तार किया जाएगा।

लल्लापुरा में ही बच्ची के घर से कुछ दूर एक स्कूल में वैवाहिक कार्यक्रम था। वह दादी के साथ उस कार्यक्रम में गई थी। उसमें पड़ोस का निसार नामक युवक भी गया था। इस कार्यक्रम में निसार के साथ उसके भी घर वाले आये हुए थे। निसार ने बच्ची को चाकलेट दिलाने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ दुराचार किया। बच्ची किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद लोग निसार को ढूंढने पहुंचे तो वह भाग निकला था। निसार बुनकरी का काम करता है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। परिजनों की तहरीर पर देर रात सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। गौरतलब है कि लहरतारा स्थित एक निजी स्कूल में शुक्रवार को नौ साल की बच्ची से स्वीपर ने ही वॉशरूम में रेप किया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें