ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश में छापेमारी तेज, नेपाल गई टीम बैरंग लौटी

अतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश में छापेमारी तेज, नेपाल गई टीम बैरंग लौटी

उमेश पाल अपहरण कांड में सजा का ऐलान हो गया। माफिया अतीक अहमद को साबरमती तो अशरफ को बरेली जेल पहुंचा दिया गया। अब पुलिस एक बार फिर उमेश हत्याकांड के शूटरों और शाइस्ता की तलाश में जुट गई है।

अतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश में छापेमारी तेज, नेपाल गई टीम बैरंग लौटी
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,प्रयागराजThu, 30 Mar 2023 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

उमेश पाल अपहरण कांड में सजा का ऐलान हो गया। माफिया अतीक अहमद को साबरमती तो अशरफ को बरेली जेल पहुंचा दिया गया। अब पुलिस एक बार फिर उमेश हत्याकांड के शूटरों की तलाश में जुट गई है। सबसे ज्यादा सरगर्मी से तलाश अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की हो रही है, हालांकि शूटरों की तलाश में नेपाल बार्डर, दिल्ली तक गई एसटीएफ की टीम खाली हाथ लौट आई है। शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस की दो टीमें लखनऊ में दबिश दे रहीं हैं।

गुरुवार को पुलिस की दो टीमों ने कसारी मसारी, नवाबगंज और गद्दोपुर में कई घरों में दबिश दी। यह परिवार अतीक करीबियों के कहे जाते हैं। पुलिस टीमों ने कई लोगों से शाइस्ता परवीन के बारे में पूछताछ की। शाइस्ता की तलाश में एक टीम मेरठ में छापेमारी कर रही है। मेरठ में अतीक की बहन का घर है। वहां पहले भी छापेमारी हुई थी।

अतीक की बहन के परिवार वालों से पूछताछ के बाद टीमों ने मेरठ में ही एक और घर में दबिश दी, हालांकि वहां भी शाइस्ता परवीन नहीं मिलीं। गुरुवार को भी एसटीएफ ने मरियाडीह से दो युवकों को उठाया। इन लोगों से असद के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

असद के पुराने मोबाइल नंबर के आधार पर पूछताछ

एसटीएफ ने असद के पुराने मोबाइल नंबर का पता लगाया है। असद के कई दोस्तों से पूछताछ में पुराना नंबर मिला तो एसटीएफ ने उसकी कॉल डिटेल निकवाई। इस नंबर पर जिस जिस से बात हुई अब उसे क्रास चेक किया जा रहा है। कई नंबर फिलहाल बंद चल रहे हैं। ऐसे में उन नंबरों को लेकर जांच की जा रही है। कई नंबरों की लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें