ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनौकरी के बहाने युवती को फ्लैट पर बुलाकर किया रेप, पकड़ा न जाए इसलिए बालकनी से फेंककर मार डाला 

नौकरी के बहाने युवती को फ्लैट पर बुलाकर किया रेप, पकड़ा न जाए इसलिए बालकनी से फेंककर मार डाला 

डेयरी संचालक प्रतीक वैश्य की अपने यहां काम करने वाली युवती पर कई दिनों से गंदी नजर थी। योजना के मुताबिक युवती को कल्याणपुर स्थित अपने फ्लैट गुलमोहर रेजीडेंसी लाया और रेप किया। वारदात को अंजाम देने के...

नौकरी के बहाने युवती को फ्लैट पर बुलाकर किया रेप, पकड़ा न जाए इसलिए बालकनी से फेंककर मार डाला 
कानपुर। वरिष्ठ संवाददाताWed, 22 Sep 2021 11:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डेयरी संचालक प्रतीक वैश्य की अपने यहां काम करने वाली युवती पर कई दिनों से गंदी नजर थी। योजना के मुताबिक युवती को कल्याणपुर स्थित अपने फ्लैट गुलमोहर रेजीडेंसी लाया और रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद सुबूत छुपाने के लिए पीड़िता को बालकनी से नीचे फेंककर मौत के घाट उतार दिया। कल्याणपुर थाने में उसके खिलाफ रेप, हत्या और छेड़छाड़ की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से जिला जेल भेजा गया।

मूलरूप से बिल्हौर का पीड़ित परिवार गीता नगर में रहता है। मृतका की बड़ी बहन ने बताया कि वर्ष 2021 में छोटी बहन ने इंटर पास किया थी। लॉकडाउन से पहले वह काकादेव स्थित विजन ऑप्टिकल्स में नौकरी करती थी। लॉकडाउन के दौरान नौकरी छूट गई। इस बीच उसकी एक दोस्त ने नारामऊ स्थित मॉडल डेयरी में वैकेंसी होने की जानकारी दी। मृतका ने 18 सितम्बर को डेयरी पहुंचकर इंटरव्यू दिया। घर में उसने बताया था कि वहां कॉलिंग और मार्केटिंग का काम मिला। सुबह 11 से शाम 7 तक नौकरी का समय था। वेतन 8000 रुपए प्रतिमाह वेतन देना तय किया गया था। 

घर में बताया, बॉस ने की छेड़छाड़ 

बड़ी बहन के अनुसार सोमवार को आरोपित प्रतीक उसकी बहन को गुलमोहर रेजीडेंसी स्थित अपने फ्लैट नंबर 1006 में ले गया था। वहां से वह 7:45 बजे लौटी। तब उसने बहन को जानकारी दी कि शाम लगभग साढ़े चार बजे प्रतीक ने उसे गलत तरह से छूने का प्रयास कर अश्लील इशारे भी किए थे। बहन के मुताबिक मंगलवार को प्रतीक छोटी बहन को फिर फ्लैट में ले गया और दुष्कर्म किया। घटना का कोई सुबूत न सामने आए, इसलिए बहन को बालकनी से फेंककर मार डाला। 7:45 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंची तो कुछ शंका हुई। वह खुद गुलमोहर अपार्टमेंट पहुंची तो बहन का शव पड़ा हुआ था। उधर, पुलिस का दावा है कि प्रतीक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें